सिंधिया राजघराने का जाट समाज से खून का रिश्ता- ज्योतिरादित्य, बोले- चुनावी वर्ष में विदेशी पंछी आकर फड़फड़ाएंगे, बहकावे में मत आना

5/30/2023 6:10:34 PM

डबरा(भरत रावत): जैन और वैश्य समाज से माफी मांगने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जाट समाज से सिंधिया खानदान से खून का रिश्ता बताया है। दरअसल, मध्य प्रदेश में आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई है। चुनाव की तैयारियों को लेकर भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेतृत्व ने ग्वालियर चंबल संभाग की बागडोर भी केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के हाथों में थमा दी है। सिंधिया भी कोई कोर कसर न छोड़ते हुए संभाग में हर समाज की बैठक एवं सम्मेलन में भाग ले रहे हैं। इसी को लेकर आज डबरा के तिवारी मैरिज गार्डन में जाट समाज द्वारा जाट सम्मेलन आयोजित किया गया जिस के मुख्य अतिथि एवं मुख्य वक्ता ज्योतिरादित्य सिंधिया रहे।

PunjabKesari

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने खुले मंच से जाट और सिंधिया राजघराने में खून का रिश्ता बताते हुए कहा है कि ग्वालियर की राजकुमारी और धौलपुर के राजा का के साथ तय हुआ था जब से जाट समाज और सिंधिया परिवार का एक खून का रिश्ता बन गया है। वही ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अन्य पार्टियों पर तंज कसते हुए कहा है कि चुनावी वर्ष है ऐसे में कई विदेशी पंछी इस भूमि पर आएंगे और फड़ फड़फड़ाएगें बहकावे में नहीं आना है। गलतफहमी में मत आना ग्वालियर का विकास आपके हाथ में हैं। साथ ही उन्होंने कहा है कि आप कितने लोग हैं जो ग्वालियर जाते हैं ग्वालियर का हवाई अड्डा देगा 500 करोड़ रुपए की लागत से बन रहा है आप ग्वालियर से कहीं की भी हवाई जहाज से यात्रा कर सकते हैं। वहीं उन्होंने डबरा में 100 बिस्तर के अस्पताल पिछोर में महाविद्यालय सिमरिया टेकरी पर केंद्रीय विद्यालय एवं जिगनिया वारकरी में चल रहे नहर के निर्माण को लेकर जाट सम्मेलन में अपनी और सरकार की उपलब्धियां गिनाई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News