नाबालिग बेटी को प्रेम प्रसंग के चलते लगाई डांट, तो कुएं में कूदकर कर ली आत्महत्या

1/27/2023 12:46:11 PM

खंडवा(निशात सिद्दीकी): मध्य प्रदेश के खंडवा में नाबालिग आदिवासी युवती ने कुएं में कूदकर खुदकुशी कर ली। नाबालिग युवती का गांव के ही एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिस पर परिवार वालों ने उसे समझाने की कोशिश की। इससे नाराज होकर युवती ने खतरनाक कदम उठा लिया। परिजनों ने पुलिस को बताया कि प्रेम प्रसंग के चलते उन्होंने बेटी को डांट दिया था, जिसके कारण उसने आत्महत्या कर ली। पुलिस  इस मामले में मर्ग कायम कर जांच कर रही है।

खंडवा जिले के पिपलोद थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम चिचखेड़ा में 25 जनवरी की शाम  एक खेत पर बने कुएं में नाबालिग  युवती का शव मिला। शव की शिनाख्त खेत मालिक की 17 वर्षीय बेटी के रूप में हुई। परिजन ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने  मौके पर पहुंच कर शव को कुएं से बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा। यहां देर शाम पीएम के बाद शव को परिजन के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया।

पिपलोद थाना प्रभारी हरिसिंह रावत के मुताबिक, 17 वर्षीय नेहा की मौत कुएं में डूबने से हुई है। पीएम रिपोर्ट में स्थिति स्पष्ट हो चुकी है। पुलिस पूछताछ में परिजन ने मृतिका बेटी का प्रेम प्रसंग के कारण खुदकुशी करना बताया है। परिजन ने इसी बात पर उसे डांट दिया था, गुस्से में आकर वह खेत पहुंची और खुदकुशी कर ली।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News