बड़वानी में 2 नवजातों के शव मिलने से फैली सनसनी, एक साड़ी से लिपटा तो दूसरा नर्मदा में पड़ा मिला

1/9/2020 2:20:19 PM

बड़वानी: मध्य प्रदेश के बडवानी जिले की राजपुर तहसील के सालीकला नर्सरी में बुधवार को नवजात बालक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस बच्चे को फेंककर जाने वाले का पता लगा रही है। बालसमुद चौकी प्रभारी शंकर सिंह निगवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि मवेशी चराने वालों ने नर्सरी में नवजात का शव पड़ा होने की सूचना दी। मौके पर जाकर देखा तो साड़ी में लिपटा नवजात बालक का शव मिला। प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ओझर में शव का पोस्टमाॅर्टम करवाया गया। बच्चे को फेंककर जाने वाले का पता लगा रहे हैं।

PunjabKesari

वहीं पोस्टमाॅर्टम करने वाले मेडिकल आफिसर डॉ. बीएस चौहान ने बताया नवजात दो दिन पहले पैदा हुआ होगा। उसके सिर में चोट है। शव फूल गया था इसलिए मौत भी दो दिन पहले ही हुई होगी। नाल पर लगी क्लिप से लगता है कि बालक का जन्म शासकीय अस्पताल में हुआ होगा या स्वास्थ्यकर्मी ने प्रसव करवाया होगा।

राजघाट रोड पर बैकवाटर किनारे बुधवार सुबह नवजात शिशु का शव मिला है। स्नान करने पहुंचे लोगों ने झाड़ी के पास नवजात का शव देखा गया। पुलिस को सूचना दी गई। इस दौरान लोगों की भीड़ लगी रही। नवजात का शव बैकवाटर में नाव से कुछ दूर झाड़ी के पास पड़ा हुआ था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Jagdev Singh

Recommended News

Related News