इंदौर में युवती की अधजली लाश मिलने से सनसनी, गला घोंट कर हत्या की आशंका

11/29/2021 2:57:41 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): इंदौर के खजराना थाना छेत्र में एक युवती की अधजली लाश मिलने से इलाके सनसनी फेल गई है। शव का गला दुपट्‌टे से कसा था। कमर से ऊपर का हिस्सा जला हुआ है। शुरुआती जांच में पुलिस का मानना है कि युवती को गला घोंटकर मारा गया, इसके बाद पहचान छिपाने के लिए उसके शव को जलाने की कोशिश की गई। युवती की उम्र 20 से 25 साल के बीच बताई जा रही है। फिलहाल युवती की अभी शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस पूरे मामले में अवैध संबंध और रेप के एंगल से भी जांच कर रही है।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Indore, crime, murder, half-burnt corpse

दरअसल इंदौर के खजराना थाना पूलिस को छेत्र के बाइपास के नजदीक शहीद पेट्रोल पंप के पास झाड़ियों में युवती की लाश पड़े होने की सूचना मिली। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। युवती की बॉडी का ऊपरी हिस्सा जला हुआ था। वहीं गले पर दुपट्‌टा लिपटा था। मौके पर FSL टीम ने जांच के बाद शव को MY अस्पताल भिजवाया है। युवती की पहचान का प्रयास किया जा रहा है। 

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Indore, crime, murder, half-burnt corpse

पुलिस के मुताबिक प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई है कि युवती का पहले गला घोंटा गया है। इससे उसकी मौत हुई है। इसके बाद पहचान छिपाने के लिए उसके चेहरे और शरीर को जलाया गया है। वही पुलिस अब आसपास के थानों में गुमशुदगी को लेकर पूछताछ की जा रही है साथ ही घटनास्थल ओर उसके आसपास के सिसिटीवी कैमरे भी पुलिस खंगाल रही है ओर सभी बिंदुओं पर ओर जाँच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News