पत्नी के चरित्र पर शक हुआ तो हैवान बना पति, दी दिल दहला देने वाली मौत

3/14/2024 3:50:19 PM

शहडोल( कैलाश लालवानी): मध्य प्रदेश के शहडोल में एक पति ने पत्नी के चरित्र पर शंका मात्र होने पर ऐसी दर्दनाक मौत दी जिसे सुन हर किसी का कलेजा कांप जाए। पति ने पत्नी को कुल्हाड़ी मारकर बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। चरित्र शंका के चलते हत्या करने का ये मामला शहडोल जिले के बुढार थाना क्षेत्र के ग्राम लफदा से सामने आया है। हत्यारे पति को बुढ़ार पुलिस ने गिरफ्तार कर जांच शुरु कर दी है।

PunjabKesari

शहडोल जिले के बुढार थाना क्षेत्र के लफदा से पुलिस को फोन आया, बताया कि एक महिला की दर्दनाक हत्या हो गई है। जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस के बड़े अधिकारी सहित स्थानीय पुलिस की टीम पहुंची जिसके बाद पूरे मामले का खुलासा हो सका। घटनास्थल पर मौजूद परिवार वालों सहित अन्य लोगों के बयान से यह पता चला कि जिस महिला की उसके पति ने ही की है। आरोपी पति दया प्रसाद चर्मकार को गिरफ्तार कर आगे की वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

PunjabKesari

घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि रात में आरोपी पति दया प्रासाद चर्मकार घर आया और अपनी पत्नी को जबरदस्ती एक कमरे में ले गया। घर में मौजूद अन्य लोग इसका विरोध करने लगे फिर भी उसने किसी की बात नहीं मानी और फिर कुल्हाड़ी से कई वार किए, जिससे महिला ने तड़प तड़प कर दम तोड़ दिया। इस पूरे मामले में शहडोल पुलिस जोन ADGP डीसी सागर का कहना है कि पति पत्नी पर चरित संदेह करता था, जिसके चलते दोनो में अक्सर विवाद होता था,इसी बीच देर रात पति ने पत्नी की कुल्हाड़ी वार किया, जिससे उसकी मौत हो गई, आरोपी पति को गिरफ्तार कर आगे की वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News