Shankar lalwani ने CM शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की, इंदौर में 10 ब्रिज और इंदौर-देपालपुर सड़क को फोरलेन करने समेत कई मांगों को रखा

5/10/2022 1:59:46 PM

इंदौर (अंकुर जैन): बीजेपी सांसद शंकर लालवानी (bjp mp shankar lalwani) ने मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (cm shivraj singh chauhan) से मुलाकात के बाद इंदौर के विकास के मुद्दों पर विस्‍तृत चर्चा की। बीजेपी सांसद (bjp mp) ने इंदौर में ट्रैफिक व्यवस्था सुधारने (improve traffic system) के लिए 10 से ज्‍यादा फ्लाईओवर की आवश्‍यकता पर जोर दिया। इसी के साथ ही इंदौर-देपालपुर रूट (indore depalpur route) पर ट्रैफिक के दबाव को देखते हुए इस सड़क को फोरलेन करने की मांग बीजेपी नेता शंकर लालवानी (shankar lalwani) ने मुख्यमंत्री के सामने रखी। 

इंदौर में विकास संबंधी कई मुद्दों पर शिवराज से चर्चा: बीजेपी सांसद
 
इसके अलावा, बेटमा को तहसील बनाने की मांग भी बीजेपी सांसद (bjp mp) ने मुख्‍यमंत्री से की है। इसके अलावा, बेटमा में महाविद्यालय प्रारंभ करने की आवश्‍यकता भी सीएम के सामने विस्‍तार से बताई। वहीं इंदौर संगीत महाविद्यालय का नाम लता मंगेशकर (lata mangeskar) के नाम पर करने का प्रस्‍ताव भी मुख्‍यमंत्री के साथ शंकर लालवानी ने साझा की। सांसद शंकर लालवानी ने कहा कि मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (cm shivraj singh chuahan) के साथ इंदौर के विकास संबंधी कई मुद्दों पर विस्‍तार से चर्चा हुई है और हमने कई मांगों को सीएम के सामने रखा है। सीएम शिवराज ने इन योजनाओं पर विचार करने का आश्‍वासन मुझे दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Related News

Recommended News