इंदौर में बोले VD शर्मा- जीतने वाले चेहरे को ही दिया जाएगा टिकट, उम्र फैक्टर पर दिया गोल मोल जवाब

3/6/2021 6:11:57 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): इंदौर के बिलियन कन्वेंशन सेंटर में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा ने बीजेपी कार्यकर्ता और मंडल अध्यक्ष की बैठक ली। जिसमें उन्होंने नगरी निकाय चुनाव संबंधित जीत के मंत्र भी दिए। हालांकि बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के इस बैठक में कोरोना गाईड लाइन की धज्जियां उड़ती हुई नजर आईं। जहां कार्यकर्ताओ ने मास्क नहीं पहन रखे थे। तो वहीं सोसल डिस्टेंसिंग के आदेश को भी बीजेपी कार्यकर्ता मुंह चिढ़ाते नजर आए। गौरतलम्ब है कि शुक्रवार को ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इन्दौर और भोपाल में कोरोना के बढ़ते सक्रमण पर चिंता जाहिर की थी, और रात के कर्फ्यू लगाने को लेकर भी अधिकारियों से चर्चा की थी।


बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा पत्रकार वार्ता के माध्यम से बताया कि, 8 नगर निगम के प्रवास पर इंदौर आए। उन्होंने कहा कि ये प्रवास मप्र में बीजेपी संगठन के मजबूती के लिए किया जा रहा है, साथ ही उन्होंने कहा कि नगरी निकाय चुनाव में जीतने वाले चेहरे को ही टिकट दिया जाएगा। वहीं उम्र फैक्टर वाले सवाल पर वीडी शर्मा गोल मॉल जवाब देते हुए नजर आए। किसान आंदोलन को लेकर उन्होंने कहा कि बीजेपी के नेतृत्व में कृषि मंत्री के ने लगातार किसानों से बातचीत की और आज भी कर रहे हैं। क्या परिवर्तन चाहिए किसान इस पर खुल कर बात करेंगे। एक कदम किसान और एक कदम केंद्र सरकार आगे बढ़ाएगी। लेकिन प्रधानमंत्री मोदी ने जो तीन कृषि कानून कानून बनाए हैं आपने देखा होगा की मध्यप्रदेश से लेकर देश से अधिकांश राज्य के किसान उस कानून के साथ खड़ा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मंसा साफ है की किसानों की आय दोगुनी किस तरह से हो सके। इसको लेकर इस कानून पर काम करना चाहती है, और सरकार इस कानून को आगे बढ़ाकर किसानों के हितों के कल्याण का काम कर रही है। हालांकि बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि किसान आंदोलन का इससे चुनाव पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा।  

वहीं महंगाई के चलते 2014 में कांग्रेस सरकार गिरने के सवाल पर प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि ऐसा कुछ नहीं है प्रधानमंत्री वित्त मंत्री हर प्रकार की व्यवस्था और समाधान का प्रयास किया जा रहा है। रहा सवाल पेट्रोल की कीमतों का तो पेट्रोल के कीमतें अंतरराष्ट्रीय कीमतों के चलते बढ़ती हैं। लेकिन इन सभी चीजों का समाधान सरकार कर रही है। उस पर लगातार काम भी चल रहा है। वहीं राजनीतिक में फिल्मी सितारों के सवाल पर कहा कि फिल्मी सितारे राजनीतिक में आते हैं तो उनका स्वागत है।


Content Writer

Vikas Tiwari

Related News