शिवसेना ने शिक्षा विभाग का पुतला फूंका, स्कूलों की मनमानी को लेकर CM को सौंपा ज्ञापन

7/14/2019 4:36:45 PM

भोपाल: मध्य प्रदेश में स्कूल शिक्षा विभाग द्वारा सुविधाओं के नाम पर मात्र खोंखले वादे परोसे जाने पर शिवसेना ने प्रदेश सरकार का विरोध करते हुए पुतला दहन किया। भोपाल में माता मंदिर चौराहे पर शिक्षा विभाग का पुतला दहन करते हुए शिक्षा विभाग मुर्दाबाद के नारे भी लगाए गए। सरकारी स्कूलों में बच्चों के भविष्य के साथ हो रहे खिलवाड़ को लेकर शिव सेना ने मुख्यमंभी को ज्ञापन सौंपने की बात भी कही।

PunjabKesari
 

शिव सैनिकों का आरोप है कि स्कूलों में सर्वाधिक फीस वसूली जा रही है स्कूल अपनी मनमानी कर रहा है बच्चों के शुद्ध पीने के पानी की व्यवस्था तक कई स्कूलों में नहीं हैं। बच्चों के खेलने के लिए ग्राउंड नहीं हैं। बच्चों को जो सुविधाएं स्कूल से मुहैया की जाती है वह बच्चों तक नहीं पहुंच पा रही बच्चों पर किताबों का इतना बोझ डाल दिया गया है यह कि एक बड़ी समस्या बनकर रह गया।

PunjabKesari

वहीं शिक्षा विभाग के अधिकारियों पर आरोप लगाया है कि वह गैर जिम्मेदाराना लोगों को स्कूल की मान्यता दे देते हैं जिससे बच्चों का और देश का भविष्य खराब हो रहा है। उन्होंने कहा कि हम मुख्यमंत्री को भी ज्ञापन सौंपेंगे और अपनी बात सरकार तक पहुंचाएंगे बच्चों के साथ हो रहे खिलवाड़ को हम नहीं होने देंगे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News