सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर लगाया पैसे बांटने का आरोप

6/27/2022 2:29:39 PM

ग्वालियर (अंकुर जैन): सीएम शिवराज सिंह चौहान (cm shivraj singh chouhan) ने तीन चुनावी सभाओं को संबोधित किया। इस दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के निशाने पर कमलनाथ, दिग्विजय सिंह और ग्वालियर से कांग्रेस के महापौर प्रत्याशी शोभा सिकरवार के पति कांग्रेस विधायक सतीश सिकरवार (satish sikarwar) रहे।

PunjabKesari

सीएम ने कांग्रेस पर लगाया पैसे बांटने का आरोप

उन्होंने उन पर पैसे बांटने के गंभीर आरोप लगाएं। सीएम ने अपने संबोधन में कहा शिकारी आएगा दाना डालेगा। लेकिन उसके दाने में फंसना नहीं है। उसके बाद उन्होंने सीधे तौर पर कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी (congress candiate) आपको साड़ी बांट सकता है, आपको पैसे बांट सकता है लेकिन आप को प्रलोभन में नहीं आना है और सिर्फ भाजपा को वोट ही देना है।

कांग्रेस विधायक पर साधा निशाना 

यह दूसरा मौका है जब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रत्यक्ष रूप से कांग्रेस विधायक सतीश सिकरवार पर निशाना साधा है। इससे पहले उन्होंने ग्वालियर में बीजेपी की महापौर पद की प्रत्याशी सुमन शर्मा (suman sharma) के नामांकन भरने के दौरान सतीश सिकरवार पर चुनावों में धनबल का उपयोग करने के गंभीर आरोप लगाए थे। अब एक बार फिर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस विधायक सतीश सिकरवार पर जनता को पैसे बांटने और प्रलोभन देने के भरे मंच से आरोप लगाए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News