दिल्ली हिंसा: शिवराज ने राहुल और विपक्षी दलों पर साधा निशाना, पूछा- उनके राजनीतिक हित बड़े या देशहित

2/25/2020 10:30:43 AM

भोपाल: नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) को लेकर दिल्ली के कई इलाकों में भड़की हिंसा पर मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने राहुल गांधी और विपक्षी दलों से निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि अमेरिका के राष्ट्रपति के आगमन पर सीएए के विरोध के नाम पर देश की छवि खराब करने की कोशिश की गई है। इस हिंसा और आगजनी का ठिकरा राहुल गांधी औऱ विपक्षी दलों पर फोड़ते हुए राष्ट्रपति के आगमन पर ऐसा उपद्रव अचानक नहीं हो सकता। यह एक सोची समझी साजिश के तहत हुआ है। मैं उन नेताओं से पूछना चाहता हूं कि क्या उनके राजनीतिक हित, देशहित से बड़े हैं?


इसके साथ ही सीएए के विरोध में पथराव, आगजनी और हिंसा में शहीद हुए पुलिस हेड कांस्टेबल रतन लाल के निधन पर शोक व्यक्त किया और दिवंगत आत्मा को श्रद्धांजलि अर्पित की।

PunjabKesari


बता दें कि सोमवार को दिल्ली में सीएए के विरोध में कई इलाकों में हिंसा, आगजनी, और पथराव की घटनाएं सामने आई। इसमें करीब 5 लोगों की मौत हो गई थी। इस हिंसा के तार अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के भारत दौरे से जुड़ते दिख रहे हैं। गृह मंत्रालय के सूत्रों की मानें तो ट्रंप के सामने इस मुद्दे को बड़ा बनाने के मकसद से ही दिल्ली में हिंसा भड़काई जा रही है। गृह मंत्रालय के सूत्रों की मानें तो, 'दिल्ली के कई इलाकों में हिंसा इसलिए भड़काई जा रही है ताकि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के भारत दौरे के दौरान उन्हें ज्यादा पब्लिसिटी मिल सके।'

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News