agneepath scheme: लॉलीपॉप दिखाकर युवाओं के साथ बीजेपी कर रही है विश्वासघात: शोभा ओझा

6/26/2022 2:24:44 PM

रायपुर (शिवम दुबे): कांग्रेस नेत्री शोभा ओझा (congress leader shobha oza) ने पूर्व महिला आयोग के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है। शोभा ओझा (shobha oza) ने पीएम मोदी (pm modi) पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि कि अग्निपथ योजना (agneepath scheme) के जरिए सरकार युवाओं के साथ विश्वासघात कर रही है। आज युवाओं के अंदर इस योजना को लेकर अग्नि दहक रही है। इस योजना के तहत 45 हजार ही भर्ती होगी, जोकि केवल 4 साल के लिए ही है। कांग्रेस नेत्री (congress leader) ने तर्क रखते हुए कहा कि one रैंक one पेंशन 2022 में इसका खुलासा हुआ था। 

विजयवर्गीय के बयान पर बरसी ओझा 

शोभा ओझा (shobha oza) ने बीजेपी (bjp) के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (kailash vijayvargiya) के बयान पर तंज कसते हुए कहा बीजेपी (bjp) ने पहले ही बता दिया था कि अग्निवीर (agneeveer) जब सेवानिवृत्त होंगे, तो उसे कहां नियुक्त किया जाना है। शोभा ओझा ने कहा इंडियन आर्मी (indian army) विश्व की सबसे ताकतवर में से एक मानी जाती है। देश का युवा इस योजना को पूरी तरह ब्लॉक करना चाह रहा है।

PunjabKesari

किसान आंदोलन की तर्ज पर युवा करेगा विरोध: शोभा ओझा 

कांग्रेस (congress) पार्टी तमाम युवकों के साथ खड़ी है। किसानों ने जिस प्रकार एक साल तक आंदोलन किया, उसी प्रकार ये युवा भी शांतिपूर्ण आंदोलन करेंगे। जिस प्रकार किसानों ने 1 वर्षों तक प्रदर्शन किया। उसी की तर्ज पर गांधी के सत्याग्रह की तरह युवा शांतिपूर्ण ढंग से प्रदर्शन करेंगे। क्योंकि युवाओं का पहले से ही संगठन है और उनका गुस्सा यह दिखाता है कि वे इस योजना के खिलाफ हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News