पुलिस थाने में बीजेपी कार्यकर्ता के सुंदरकांड को लेकर थाना प्रभारी को कारण बताओ नोटिस जारी, कांग्रेस नेताओं ने पुलिस कमिश्नर को सौंपा ज्ञापन

Friday, Jul 19, 2024-04:21 PM (IST)

भोपाल (विनीत पाठक) : नर्सिंग घोटाले के विरोध में तत्कालीन चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग के खिलाफ गुरुवार को भोपाल के अशोका गार्डन थाने में FIR दर्ज कराने पहुंचे कांग्रेस नेताओं को पहले से ही थाना परिसर में बीजेपी कार्यकर्ता सुंदरकांड पाठ करते मिले। कांग्रेस नेताओं ने जब शासकीय कार्यालय में बीजेपी नेताओं का आयोजन देखा तो इसका विरोध शुरू कर दिया। जिसके बाद कांग्रेस बीजेपी कार्यकर्ता आमने सामने आ गए। विवाद की स्थिति को पुलिस बड़ी मुश्किल से काबू कर सकी।

PunjabKesari

इसके बाद शुक्रवार को काँग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी, पूर्व मुख्यमंत्री और सांसद दिग्विजय सिंह और नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार DGP के पास पहुंचे। कांग्रेस नेताओं ने डीजीपी से थाना प्रभारी पर कार्रवाई की मांग की। साथ ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं के जन्मदिन थानों में सुंदरकांड अखण्ड रामायण पाठ कर मनाने की अनुमति देने की मांग भी की। इसके बाद भोपाल पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी ने अशोका गार्डन थाना प्रभारी को कारण बताओ नोटिस जारी कर जवाब तलब किया है। साथ ही 2 दिनों के अंदर दोषी थाना प्रभारी पर कार्रवाई करने के निर्देश भी दे दिए हैं।पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने कहा अगर बीजेपी नेताओं को थाने में अनुमति दी जाती है तो कांग्रेस कार्यकर्ता भी प्रत्येक थाने में धार्मिक आयोजन करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News