'बाला-बाला' पर SP अमित सिंह ने किया जबरदस्त डांस, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

2/23/2020 4:14:56 PM

भोपाल/जबलपुर (इजहार / विवेक): भोपाल में आयोजित हुई IPS Meet में जबलपुर एसपी अमित सिंह का किया डांस सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में जबलपुर के SP अमित सिंह 'हाऊसफुल 4' के सुपरहिट गाने 'बाला बाला' पर एक अलग ही अंदाज में थिरकते नजर आ रहे हैं। इससे पहले अमित सिंह एक स्टेज शो में भी रावण का किरदार निभाकर बाला बाला गाने में डांस कर चुके हैं। 
 


दरअसल जबलपुर के SP अमित सिंह जबलपुर सहित प्रदेश भर में अपने काम के लिए जाने जाते हैं। चाहे बच्चे हों, या बूढ़े, हर किसी को ये अपनी पुलिसिंग के पाठ पढ़ाने से नहीं चूकते। इसी बीच जब वे IPS मीट में शामिल होने भोपाल पहुंचे तो वहां पर उन्होंने पहले तो एक स्टेज परफॉर्मेंस में रावण का किरदार निभाया, साथ ही मंच पर उन्होंने बाला बाला गाने पर डांस भी किया।

PunjabKesari,  Dance in Madhya Pradesh, Bhopal, Jabalpur News, SP Amit Singh's dance, Bala Bala song Upload

बता दें कि सोशल मीडिया में SP अमित सिंह का ये अंदाज तेजी से वायरल हो रहा है। यही नहीं भोपाल में हाल ही में हुई IPS MEET में SP अमित सिंह को बेस्ट परफॉर्मर अवार्ड से नवाजा गया था। मीट में एसपी अमित सिंह को व्यक्तिगत श्रेणी में बेस्ट डायरेक्टर, बेस्ट एक्टर और बेस्ट म्यूजिक डायरेक्टर के अवार्ड मिले जबकि उनकी अगुआई में जबलपुर जोन को सांस्कृतिक कार्यक्रमों में प्रदेश में पहला स्थान मिला है। वहीं मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा ‘हर शख्स में एक कलाकार छिपा होता है और उनके भीतर का कलाकार भी मौका मिलने पर उमड़कर बाहर आ गया। ऐसे आयोजनों से ना सिर्फ पुलिस के आला अधिकारी तनाव मुक्त होते हैं बल्कि साथी अफसरों से उन्हें बहुत कुछ सीखने भी मिलता है’

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News