प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह ने पन्ना BJP कार्यालय का किया उद्घाटन, कमलनाथ को कही बड़ी बात

8/28/2019 4:51:38 PM

पन्ना(राजेश चौरसिया): बीजेपी जिला कार्यालय का उद्घाटन करने भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह एक दिवसीय प्रवासी दौरे पर पन्ना पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कमलनाथ सरकार को घेरते हुए तंज कसे। वे रात को सर्किट हाउस में ठहरे व दूसरे दिन पार्टी कार्यालय के उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल हुए। कार्यालय का उद्घाटन समारोह के दौरान उन्होंने पार्टी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। अपने संबोधन में उन्होंने प्रदेश की कमल नाथ सरकार पर जमकर निशाना साधा।

PunjabKesari

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने मीडिया से प्रदेश में हो रहे तबादलों को लेकर कांग्रेस सरकार पर टिप्पणी करते हुए कहा कि प्रदेश में अगर कुछ चल रहा है तो वह ट्रांसफर उद्योग है क्योंकि इस सरकार ने प्रदेश की जनता से खिलवाड़ किया है। युवा के धोखा ,किसान के साथ धोखा ,और लाइट की आंख मिचौली निरंतर जारी है। उस समय हास्यस्पद स्थिति पैदा हो गई जब विधायक ब्रजेन्द्र प्रताप सिंह के भाषण के दौरान लाइट गुल हो गईं। विधायक ने कहा कि लगता है कांग्रेस पार्टी ने जानबूझकर हमारे कार्यक्रम को असफल बनाने के लाइट गुल करवाई है। उन्होंने कहा कि हमें लाइट की आवश्यकता ज्यादा नहीं पड़ती क्योंकि हम बिना लाइट के काम चला लेते हैं और बिना लाऊड स्पीकर के बोल भी लेते हैं।

PunjabKesari

इस दौरान राकेश सिंह ने पाकिस्तान को जबाब देते हुए कहा कि पाकिस्तान अब दुनिया मे अलग- थलग पड़ा हुआ है और हमारी तरफ से पहले भी कह दिया गया है अब बात सिर्फ पाक अधिकृत कश्मीर पर होगी। क्योंकि अब यह देश गीदड़भभक्कीयों से डरने वाला देश नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News