सब्जी मंडी में नाबालिगों की बर्बरता पूर्वक पिटाई मामले में सामने आये बयान, ये सामने आया बड़ा कारण

10/30/2022 5:19:53 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): चोइथराम सब्जी मंडी में जिन आरोपियों ने नाबालिगों पर चोरी का आरोप लगाकर बेरहमी से पिटाई की थी और लोडिंग रिक्शे से बांधकर घसीटा था। उस मामले में पीड़ितों ने पुलिस को बयान दिए हैं। एक नाबालिग ने कहा कि वह गाड़ी खाली करके घर जा रहा था। लेकिन लोगों ने उसे चोर समझा और रस्सी से बांधकर गाड़ी से घसीटा था।

सब्जी मंडी में 2 बच्चों की पिटाई 

नाबालिग चोइथराम सब्जी मंडी में गाड़ी खाली करने (हम्माली) करने का काम करता है। दूसरा आलू-प्याज बीनने का काम करता है। लोगों ने उन पर चोरी का आरोप लगाया और रस्सी से बांधकर वाहन से घसीटा और उसका वीडियो वाइरल कर दिया। पूरे मामले में जांच के बाद पुलिस ने शिकायत करने वाले सुनील वर्मा पर केस दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के लिए टीम खंडवा के काटकूट के लिए रवाना कर दी है। पुलिस वीडियो में दिख रहे लोगों की पहचाना करके उन पर भी मामला दर्ज करेगी। 

पुलिस को चोरी का संदेह और जांच जारी  

पुलिस के मुताबिक घटना राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र की चोइथराम मंडी की है। जहां वीडियो में 2 नाबालिगों को पीटने का मामला सामने आया था। जांच में एक व्यक्ति सामने आया और उसने आवेदन भी दिया। उसमें बताया कि इनकी गाड़ी के आसपास 2 नाबालिग की मौजूदगी देखी गई थी। तथाकथित रूप से पता चला है कि किसी गाड़ी से कुछ पैसे और मोबाइल निकालने की कोशिश की गई होगी।

PunjabKesari

सुनील वर्मा के खिलाफ FIR दर्ज 

रंगे हाथों पकड़ने पर उनके साथ मारपीट की गई और वीडियो बनाकर वायरल किया। इस मामले में पुलिस ने नाबालिगों के साथ बर्बरता पूर्वक मारपीट करने और वीडियो वायरल करने के मामले में खंडवा के रहने वाले सुनील वर्मा और अन्य के खिलाफ देर रात मामला दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि सुनील वर्मा काटकूट का रहने वाला है, उसने ही वीडियो वायरल होने के पहले ही थाने पहुंचकर नाबालिगों के खिलाफ आवेदन दिया था। हालांकि इसमें उनसे सिर्फ अपना नाम लिखा था।

नाबालिगों पर मामला दर्ज नहीं: पुलिस 

राजेंद्र नगर थाना पुलिस की मानें तो इस मामले में नाबालिगों पर अभी कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है। वहीं आरोपियों की गिरफ़्तारी के लिए पुलिस की एक टीम खंडवा जिले के काटकूट भेजी गई है। आरोपियों के पकड़े जाने के बाद पूरी घटना का खुलासा हो पाएगा कि नाबालिकों ने चोरी की थी या नहीं।  

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News