मुस्लिम से हिंदू बने शख्स के घर पर पथराव, धर्म परिवर्तन करने पर सिर तन से जुदा की मिली धमकी

Tuesday, Sep 24, 2024-05:22 PM (IST)

इंदौर (सचिन बहरानी ) : मध्य प्रदेश के इंदौर में एक शख्स को मुस्लिम धर्म छोड़कर हिंदू धर्म अपनाना भारी पड़ गया। जहां इंदौर के खजराना थाना क्षेत्र में हैदर उर्फ हरि नारायण के घर पर कुछ लोगों ने पथराव कर दिया। इतना ही नहीं उसे सिर तन से जुदा करने की धमकी भी दी। घर पर पथराव के सीसीटीवी भी सामने आया है। शख्स ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस में लिखित दी है। पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, पूरा मामला इंदौर के खजराना थाना क्षेत्र का है। हरिनारायण उर्फ़ हैदर शेख के घर पर देर रात वर्ग विशेष के लोगों ने हमला कर दिया। हमलावरों ने घर में तोड़फोड़ की। फिलहाल पूरी घटना को अंजाम देने वाले आरोपी युवक और युवती घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए हैं।

खजराना पुलिस को शिकायत करते हुए हरिनारायण उर्फ हैदर शेख के द्वारा बताया गया कि उसने पिछले दिनों मुस्लिम धर्म छोड़कर हिंदू धर्म अपनाया है उसी के चलते इन वर्ग विशेष के लोगों द्वारा उसके घर पर लगातार हमले किए जा रहे हैं। पिछले दिनों भी कुछ लोगों ने घर में तोड़फोड़ की घटना को अंजाम दिया था।

PunjabKesari

हैदर उर्फ हरि नारायण ने बताया कि हमलावरों ने उसे धमकी दी है कि तुमने मुस्लिम धर्म का अपमान किया है। तुमने गुस्ताख ए रसूल की एक ही सजा है सर तन से जुदा। हमलावरों ने कहा है कि जिस व्यक्ति संतोष शर्मा के कहने पर मुस्लिम धर्म छोड़कर हिंदू धर्म अपनाया है उसके परिवार को भी हम खत्म कर देंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News