ताई बोलीं- इंदौर में हालात खराब है, अगर लॉकडाउन लगा तो कोई भी राजनीतिक दल विरोध न करें

4/8/2021 11:48:58 AM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर में बढ़ते कोरोना के कहर को लेकर पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने बुधवार को सर्वदलीय बैठक बुलाई। बैठक में कांग्रेस के विधायक और भाजपा सांसद और पूर्व विधायक मौजूद थे। सुमित्रा महाजन (ताई) ने कहा कि मैं इस बैठक के जरिए पहले शहर की स्थिति जानना चाहती हूं। शहर में हालात ज्यादा खराब है। मुझे रोज फ़ोन आते हैं। मास्क को लेकर सख्ती करना भी ज़रूरी है। इसके लिए मैंने कलेक्टर और कमिश्नर से भी बात की है।

PunjabKesari

सर्वदलीय बैठक में ताई ने कहा कि शहर की स्थिति वास्तव में बहुत गंभीर है,इंजेक्शन जल्दी मिले उसके प्रयास जारी है। वैक्सीन सतत मिलती रहे उसके लिए मैंने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्ष वर्धन से भी बात की है। ताई ने कहा अब तो सबको इंफेक्शन फैल रहा है क्या छोटे क्या बड़े सबका कहना पड़ता है। इसका एक ही इलाज है घर बैठो तो बैठना पड़ेगा। ताई ने आगे कहा कि सबसे चर्चा करना ज़रूरी था इसलिए मैंने चर्चा की है। सब इस बात पर सहमत है पर कैसे और क्या करे? हमें रोज काम कराने वालों का भी ख्याल रखना है। सब सोच समझ कर करना पड़ेगा। जो दवाई महाराष्ट्र में बनती है क्या वह पीथमपुर में बन सकती है। वो यही के यही सप्लाई कर दें क्योंकि उसकी ब्रांच पीथमपुर में है।

PunjabKesari

कोई भी राजनीति दल नहीं करेगा विरोध
शहर की हेल्थ की दृष्टि से लॉक डाउन लगेगा तो राजनीति दल शहर के लोगों की मानसिकता बनाए क्योंकि शहर की स्थिति खराब है। डॉ से बात करके ही पता किया जा सकता है कि चेन कैसे टूटेगी। पहले की तरह महीनें का लॉक डाउन नहीं लगाना पड़ेगा,क्योंकि पहले पता नहीं था।

PunjabKesari

वही कांग्रेस के अध्यक्ष विनय बाकलीवाल और वह इंदौर दवा बाजार एसोसिएशन के अध्यक्ष भी है ने कहा कि सबसे पहले इंजेक्शन, ऑक्सीजन की कमी पूरी की जाए, नगर निगम जिस प्रकार से मास्क को लेके कर रहा है वह बंद हो। वही विनय बाकलीवाल ने कहा शहर कि स्थिति बहुत ज्यादा खराब है शहर लॉक डाउन की स्थिति में है। न हॉस्पिटल में बेड है ना दवाइयां मिल रही है। शहर के हालत बहुत खराब हो चुके है।
इसके साथ ही कहा कि मैं दवा बाजार एसोसिएशन के अध्यक्ष के नाते बताना चाहूंगा कि इंजेक्शन 3 दिन से बाजार में उपलब्ध नहीं है कोई मेडिकल वाला ब्लैक में देता है तो मुझे बताएं। यह भी कहा कि मैं मेरी पार्टी संगठन, विधायकों से और जन मानस से बात करके ही बता पाऊंगा कि लॉक डाउन लगना चाहिए या नहीं वह भी जब यह कल मीटिंग में हमें बुलाया जाएगा तब।


Content Writer

meena

Related News