सुमित्रा महाजन का कांग्रेस प्रेम, बोलीं- कमलनाथ और सिंधिया दोनों समझदार हैं, सुलझा लेगें आपसी विवाद

2/18/2020 12:08:59 PM

इंदौर: मध्य प्रदेश से बीजेपी की पूर्व लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन ने एक बार फिर पार्टी लाइन से हटकर कांग्रेस नेताओं की तारीफ की है। कांग्रेस पार्टी के लिए उनके दिल में उमड़े प्रेम का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि ताई ने सीएम कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया को समझदार बताया है। उन्होंने कहा कमलनाथ नौ बार सांसद रहे हैं, ऐसे में उन्हें राजनीति का लम्बा अनुभव है। वहीं ज्योतिरादित्य सिंधिया भी अनुभवी नेता हैं, मैंने उन्‍हें लोकसभा में देखा है। दोनों समझदार नेता हैं और वे मिलकर आपसी विवाद निपटा लेंगे।

PunjabKesari

दरअसल इंदौर में सुमित्रा महाजन सीएम कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीच चल रहे विवाद के संदर्भ में मीडिया के सवालों के जबाव दे रही थी। ताई ने कहा कि दोनों अनुभवी नेता हैं और वे मिलकर अपना मतभेद सुलझा लेंगे। कांग्रेस में गुटबाजी पर सुमित्रा महाजन ने कहा कि वह 'दूसरे के घर में लड़ाई हो रही है तो मेरा घर बचेगा' इससे खुश होने वाली नेता नहीं हैं। उन्‍होंने कहा, 'उनकी लड़ाई में मैं क्यों आनंद लूं। मेरी पार्टी अच्छी रहे, सब मिलकर रहें यह देखने का काम मेरा है।'
बता दें कि यह पहला अवसर नहीं है कि ताई ने सिंधिया की तारीफों के पुल बांधे हो इससे पहले भी उन्होंने इंदौर के कांग्रेस अध्यक्ष प्रमोद टंडन के जन्मदिन कार्यक्रम में भी ज्योतिरादित्य सिंधिया की जमकर तारीफ की थी। इस पर ज्योतिरादित्य ने मुस्कुराते हुए ताई को गले लगा लिया था।

PunjabKesari

CAA को लेकर कही यह बात
सुमित्रा महाजन ने एनआरसी, सीएए के विरोध में इंदौर के बड़वाली चौकी पर चल रहे धरना-प्रदर्शन में मुस्लिम महिलाओं के बड़ी संख्या में आने पर खुशी जाहिर की है। ताई ने कहा कि महिलाओं का मुखर होना उन्‍हें अच्छा लगता है। उनके समुदाय में भी महिलाओं पर कभी भी अत्याचार होगा तो वे अब बोलेंगी।

PunjabKesari

वीडी शर्मा को दी को दी बधाई
सुमित्रा महाजन ने बीजेपी के नए प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा को बधाई देते हुए कहा कि वे अनुभवी नेता हैं। विद्यार्थी परिषद में भी उन्होंने अच्छा काम किया और अब प्रदेशाध्यक्ष के रूप में अपनी जिम्मेदारी बाखूबी निभाएंगे। वहीं उन्होंने राकेश सिंह के बतौर प्रदेशाध्यक्ष के काम की सराहना की और कहा कि उन्हें समय कम मिला लेकिन काम तो अच्छा किया है।

PunjabKesari

रमेश मेंदोला का सिंधिया को पत्र लिखने को बताया सही
ताई ने बीजेपी विधायक रमेश मेंदोला का कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया को पत्र लिखे जाने को सही बताते हुए कहा कि निमंत्रण देना कोई गलत बात नहीं है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News