सरगुजा : भाई के साथ जा रही छात्रा को अगवा कर गैंगरेप, 4 आरोपी गिरफ्तार

3/6/2024 11:57:20 AM

सरगुजा: सरगुजा जिले के दरिमा थानाक्षेत्र में बीती रात एक शादी समारोह में शामिल होने पहुंचे 2 युवकों ने एक नाबालिग को अगवा कर उसके साथ गैंगरेप किया। पीड़िता अपने भाई के साथ दुकान से लौट रही थी उसी समय 4 आरोपियों ने अपने 2 और सहयोगी युवकों के साथ मिलकर उसके भाई को मारपीट कर भगा दिया और वारदात को अंजाम दिया। नाबालिग को दूर ले जाकर उसके साथ दो युवकों ने गैंगरेप किया। छात्रा के अपहरण की घटना से गांव में हड़कंप मच गया। ग्रामीणों के सहयोग से पुलिस ने चारों युवकों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों को न्यायालय से जेल भेज दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक, दरिमा थानाक्षेत्र के एक गांव में बीती रात करीब 8.30 बजे 15 वर्षीय नाबालिग छात्रा अपने चचेरे भाई के साथ सामान लेने दुकान गई थी। गांव में आयोजित एक शादी समारोह में शामिल होने आए चार युवक नशे की हालत में दो बाइकों से बाहर निकले। युवकों ने रास्ते में नाबालिग छात्रा के भाई के साथ मारपीट कर भगा दिया और छात्रा को जबरदस्ती बाइक पर बैठाकर जंगल की ओर ले गए।

PunjabKesari

नाबालिग छात्रा को जंगल में ले जाकर दो युवकों ने उसके साथ गैंगरेप किया। दो युवक इस दौरान पहरेदारी कर रहे थे। छात्रा के भाई ने घटना की जानकारी ग्रामीणों को दी तो हड़कंप मच गया। ग्रामीण एकत्र होकर बाइक सवारों की तलाश की और नाबालिग को वापस गांव ले गए और एक बाइक सवार को ग्रामीणों ने पकड़ लिया।

सूचना पर पहुंची पुलिस, सभी आरोपी गिरफ्तार

एसडीओपी अखिलेश कौशिक ने बताया कि घटना की सूचना पर रात को ही दरिमा पुलिस गांव में पहुंच गई। ग्रामीणों द्वारा पकड़े गए आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया गया। घटना की रिपोर्ट पर दरिमा पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ धारा 363, 366, 376 (2)(एन), 376 (2)(जी) व पॉक्सो एक्ट की धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया। ग्रामीणों के सहयोग से आरोपी रामेश्वर, विरेंद्र एक्का, फ्रांसिस सहित एक अन्य युवक को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News