मंच पर निकले कांग्रेस के दिग्गज नेता के आंसू, बोले- मुझे धमकी मिली है- राजनीति बंद कर दो नहीं तो...

Friday, Aug 09, 2024-08:02 PM (IST)

भिंड (देवेश चतुर्वेदी) : पूर्व नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह भिंड में मंच से बोलते हुए भावुक हो गए। उन्होंने कहा कि मुझे धमकी भरी चिट्ठी मिली है। इस दौरान उनकी आंखों में आंसू आ गए। डॉक्टर गोविंद सिंह ने कहा, कि उनके कार्यकर्ताओं को चुन चुन कर निशाना बनाया जा रहा है, उन पर फर्जी मामले दर्ज किया जा रहे हैं और थानों के अंदर उन पर अत्याचार किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा हम जनता के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं। दरअसल डॉक्टर गोविंद सिंह के लहार स्थित मकान के सीमांकन के विरोध में कांग्रेस ने लहार में शुक्रवार को विशाल जंगी प्रदर्शन का कार्यक्रम रखा।
PunjabKesari

डॉक्टर गोविंद सिंह ने सनसनीखेज खुलासा करते हुए बताया कि उन्हें एक चिट्ठी मिली है। जिसमें उन्हें चेतावनी दी गई है कि वे लहार की राजनीति बंद कर दें। चिट्ठी में उल्लेख किया गया है, कि गोविंद सिंह लहार की नेतागिरी बंद कर दो, तुम्हारी मौत नजदीक है, तुम नेता और अधिकारियों की बहुत शिकायत कर रहे हो, सुधर जाओ नहीं तो मौत के लिए तैयार रहो।

इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा कि भिंड जिला प्रशासन भाजपा के इशारे पर काम कर रहा है। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा कि कार्यकर्ताओं पर हो रहे जुल्म को लेकर आज लहार में जंगी प्रदर्शन रखा गया।

PunjabKesari

वहीं लहार में जंगी प्रदर्शन और सभा के बाद प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह समेत कांग्रेसी नेता रैली निकाल कर भिंड कलेक्ट्रेट पहुंचे। जहां उन्होंने कलेक्टर को कलेक्ट्रेट गेट पर ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन के दौरान प्रदेश अध्यक्ष और कलेक्टर के बीच चर्चा हुई जिसके बाद सभी कांग्रेसियों ने देहात थाना पहुंच कर कलेक्टर के खिलाफ देहात थाना प्रभारी को शिकायती आवेदन भी दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News