टेस्ट मैच नहीं अब MP में होगा 20-20 देखने को मिलेंगे चौके-छक्के- पी सी शर्मा

1/2/2020 3:56:17 PM

भोपाल: साल 2020 की शुरुआत के साथ ही मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार भी विकास की रफ्तार तेज करने की बात कर रही है। मंत्री पीसी शर्मा ने नए साल पर सरकार का विजन बताया और कहा कि, सरकार अपना विजन डॉक्यूमेंट पहले ही जारी कर चुकी है। नये साल 2020 में अब मध्यप्रदेश का विकास 20-20 मैच की तरह होगा। बेशक 2019 में विकास कार्यों की रफ्तार टेस्ट मैच की तरह धीमी थी। लेकिन अब विकास की रफ्तार 20-20 मैच की तरह होगी, जिसमें चौके, छक्के देखने को मिलेंगे।

PunjabKesari

विधानसभा गठन की तैयारी
पीसी शर्मा ने कहा कि विधान परिषद के गठन की तैयारी शुरु हो गई है। कैबिनेट की बैठक में इसका प्रस्ताव लाया जाएगा। मंजूरी मिलने के बाद प्रस्ताव को केंद्र को भेजा जाएगा। केंद्र की मंजूरी मिलते ही विधान परिषद के गठन की तैयारियां शुरु हो जाएगी।

PunjabKesari

पीसीसी चीफ पर बोले पीसी शर्मा
वही शर्मा ने पीसीसी चीफ के चयन पर कहा कि यह फैसला कांग्रेस हाइकमान का होगा। इस पर अंतिम मुहर राहुल गांधी, सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी की लगेगी। मप्र क्लियररेंस एक्ट 2019 पर कहा कि अब उद्योगपतियों को मंजूरी के लिए परेशान नहीं होना पड़ेगा।आवदेन देने के साथ ही 24 घंटे के अंदर ज्यादा से ज्यादा मंजूरियां मिल सकेगी। इंदौर के बीच फिल्म सिटी बनेगी। पर्यटन विभाग सिटी बनाएगा ।गांवों में भी थियटर बनाया जाएगा, ताकि गावों की प्रतिभा को भी मौका मिल सकें।

PunjabKesari

सीएए और एनआरसी पर उठाए सवाल
मंत्री पीसीशर्मा ने कहा कि सीएए और एनआर सी को लेकर प्रदेश भर में विरोध हो रहा है। पहली बार देश में युवा सामने आया है। मोदी सरकार के लिए यह खतरे की घंटी है। प्रदेश सरकार और जनता एनआरसी को लेकर सड़कों पर है। सीएम कमलनाथ ने 25 दिसंबर को सीएए और एनआरसी को लागू करने को लेकर साफ मना कर दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News