प्रचार छोड़ सड़क पर पड़े घायल को अस्पताल लेकर पहुंचा प्रत्याशी, चुनाव जीतने से पहले जीता लोगों का दिल

7/4/2022 6:48:30 PM

छतरपुर(राजेश चौरसिया): छतरपुर में चुनावी समर और घमासान के प्रचार के बीच मानवीयता की एक अच्छी तस्वीर निकलकर सामने आई है। जहां चुनाव का प्रचार कर रहे प्रत्याशी ने अपने चुनाव वाहन को एंबुलेंस में तब्दील कर जीवनरक्षक वाहन की भूमिका अदा की है। दरअसल, अपना चिउनाव प्रचार छोड़ घायल को गाड़ी में बिठाकर जिला अस्पताल पहुंचाया है। जबकि चुनाव प्रचार की रोक-थाम के लिये महज कुछ ही घंटे ही शेष बचे हुए हैं।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक मामला जिले के राजनगर थाना क्षेत्र का है। जहां प्रचार कर रहे वाहन ने एक घायल व्यक्ति को गंभीर हालत में जिला अस्पताल पहुंचाया है। घायल की पत्नी ने उषा राठौर ने बताया कि उसके पति अरविंद राठौर को तेज रफ्तार अपाचे बाईक सवार ने टक्कर मारकर घायल कर दिया जिससे उसके पैर में फ्रेक्चर और शरीर में गंभीर चोटें आई हैं।

PunjabKesari

आसपास कोई वहां और एबुलेंस न मिल पाने के कारण अपना चिउनाव प्रचार कर रहे प्रत्याशी ने उनकी मदद की और अपना प्रचार छोड़कर अपनी प्रचार गाड़ी से ही घायल को जिला अस्पताल लेकर आये जिसके लिए हम इन्हें तहदिल से धन्यवाद देते हैं।

PunjabKesari

मामले में मरीज को अस्पताल पहुंचाने वाले प्रत्याशी ने कहा कि वह राजनगर नगरपरिषद के एक वार्ड से प्रत्याशी हैं और अपना प्रचार कर रहे थे। तभी उन्हें घायल व्यक्ति का पता चला। आज वह उसे आपने प्रचार वाहन में ही अस्पताल लेकर आये हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News