Video: रीवा पहुंचा वीर सपूत दीपक का पार्थिव शरीर, 'शहीद दीपक अमर रहे' के नारों से गूंज उठा फरेदा

6/19/2020 4:45:54 PM

रीवा: भारत चीन वॉर्डर पर गलवान घाटी में चीन के साथ हुई हिंसक झड़प में शहीद हुए मध्य प्रदेश के वीर सपूत दीपक सिंह का पार्थिव शरीर उनके पैतृक गांव फरेदा पहुंच गया है। लोग सुबह से ही रास्ते में फूल लेकर मध्य प्रदेश की सीमा चाक घाट से ही अपने शहीद बेटे को श्रद्धांजलि देने के लिए इतंजार में थे। जैसे ही उनका पार्थिव शरीर वहां पहुंचा फरेदा ही नहीं आस पास के गांवों के कई लोग आर्मी ट्रक के आगे-पीछे चलते रहे और 'शहीद दीपक अमर रहे' के नारे लगाते रहे। शहीद के अंतिम संस्कार में सीएम शिवराज सहित भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, मंत्री मीणा सिंह, विधायक राजेन्द्र शुक्ल, दिव्यराज सिंह भी शामिल होंगे।

PunjabKesari

लोगों ने दी भावभीनी श्रद्धांजलि के शहीद के अंतिम यात्रा में गांव फरेदा के साथ साथ आसपास के गांवों के हजारों लोग देश के इस शहीद बेटे को अंतिम विदाई देने के लिए पहुंचे। दीपक के पार्थिक शरीर को फरेदा में उनके घर पर अंतिम दर्शन के लिए रखा गया है।

PunjabKesari

हर आंख हुई नम
शादी के 8 महीने बाद महज 21 साल की उम्र में शहीद होने वाले इस बेटे को देख कर हर आंख नम है। इन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए जगह-जगह पोस्टर और बैनर लगाए गए हैं। बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक हाथों में भारतीय तिरंगा लेकर दीपक के जयकारे के नारे लगा रहे हैं। जो मन ही मन कह रहे हो हमें प्रदेश के इस लाल पर गर्व है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News