प्यार का खौफनाक अंजाम, प्रेमिका ने ढाई महीने तक घर में दफन कर रखी प्रेमी की लाश

2/18/2020 3:20:00 PM

सीधी: मध्य प्रदेश में एक बेहद दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। जहां एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी का शव अपने ही घर में ढाई महीने तक दफन रखा। बताया जा रहा है कि युवती के प्रेमी ने आत्महत्या कर ली थी। पुलिस और प्रेमी के परिवारवालों के डर से उसने अपने घर में ही कब्र खोद ली और उसमें उसकी लाश दफन कर दी। लेकिन इसका खुलासा होने पर पुलिस कब्र खुदवाकर लाश निकलवा रही है।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, यह हैरान करने वाली घटना सीधी जिला मुख्यालय से 70 किलोमीटर दूर कुसमी थाना क्षेत्र के कमक्ष गांव की है। जहां प्रेमी द्वारा आत्महत्या करने के बाद प्रेमिका ने लाश अपने घर में दफन किए बैठी थी। उसने घर में ही प्रेमी की कब्र बना रखी थी। वो पूरे दो महीने 12 दिन तक प्रेमी की लाश कमरे में दबाए बैठी रही।

PunjabKesari

ऐसे हुई प्रेम कहानी की शुुरुआत
जानकारी के अनुसार, कमक्ष गांव की युवती का इंसान मोहम्मद नाम के युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों के बीच प्रेम की शुरुआत भी मोबाइल फोन पर रांग नंबर लगने से हुई थी। बातों का सिलसिला शुरू हुआ। कुछ दिनों में ही यह बातचीत प्यार में बदल गई। 27 साल का इंसान मोहम्मद सतना का रहने वाला था। प्यार परवान चढ़ा तो युवती इंसान मोहम्मद के साथ कटनी जाकर रहने लगी. वहां कुछ दिन रहने के बाद दोनों कमक्ष गांव लौट आए और यहां रहने लगे।    

PunjabKesari

ये हैं वजह...
बताया जा रहा है कि 6 दिसंबर को दोनों के बीच किसी बात को लेकर जबरदस्त झगड़ा हुआ था। उसके अगले दिन 7 दिसंबर को इंसान मोहम्मद ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। इस दौरान प्रेमिका कहीं बाहर गई हुई थी। जब वह लौटी तो बेहद डर गई और उसने राज खुलने के डर से घर में ही कमरे के अंदर गहरा गढ्ढ़ा खोदा और उसमें अपने प्रेमी की लाश दफन कर दी।

PunjabKesari

ऐसे खुला राज...
वहीं दूसरी ओर जब युवक के परिजनों को कई दिन उसका पता न चला तो उन्होंने पुलिस में शिकायत की। उन्होंने इसके लिए युवती को जिम्मेदार ठहराया। पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि प्रेमिका ने उसका शव कमरे में ही दफन किया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News