भैंस की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने थाने पहुंचा किसान, ढूंढने वाले को 2 हजार इनाम देने की घोषणा की

Monday, Jun 17, 2024-05:25 PM (IST)

धमतरी (पूनम शुक्ला): आमतौर पर इंसान गुम होते हैं तो लोग गुमशुदगी की शिकायत थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराते हैं, लेकिन छत्तीतगढ़ के धमतरी जिले में एक अनोखा मामला सामने आया है। जहां एक शख्स ने अपनी भैंसें गुम हो जाने की शिकायत थाने में दर्ज कराई है। बेहद हैरान कर देने वाला यह मामला धमतरी जिले के ग्राम कंडेल का है। जहां ढीमर पारा निवासी गिरधर राम साहू ने धमतरी जिले के अर्जुनी थाना में पहुंचकर लिखित शिकायत दर्ज कराई है कि उसके घर पर पाली हुई 2 भैंस जो कि गुम हो गई है जिन्हें लगातार कई दिनों से गांव के आसपास तलाश किया लेकिन भैंसों का कुछ पता नहीं चला पा रहा है।

PunjabKesari

पीड़ित किसान का कहना है कि वह बहुत परेशान है क्योंकि किसानी का समय आ गया है। ऐसे में उसकी पाली हुई भैंसे गुम हो गई। इसका सीधा असर उसकी किसानी पर पड़ेगा। किसान ने बताया कि गुम हुई भैंसों का रंग काला और भूरा है। उनकी कीमत 70 हजार रुपए है। वही थाना में लिखित शिकायत दर्ज करने के बाद किसान कंडेल निवासी गिरधर साहू ने दोनो भैंस को खोज कर देने वाले व्यक्ति को 2000 इनाम भी रखा है।

PunjabKesari

किसान गिरधर राम साहू और पत्नी ईश्वरी बाई साहू ने बताया कि भैंस को तलाब के किनारे चरने के लिए छोड़ गया था लेकिन कई दिन हो गया है। भैंस वापस नहीं आया जिसको लेकर रिपोर्ट भी दर्ज कराई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News