बारात लेकर दिल्ली से छतरपुर पहुंचा दूल्हा, लड़की वालों ने शादी से किया इंकार तो सेहरा बांधे पहुंचा SP ऑफिस

5/30/2023 5:40:56 PM

छतरपुर (राजेश चौरसिया): दिल्ली से आए एक परिवार ने लड़की वालों पर शादी के नाम पर ठगी करने के आरोप लगाए हैं। जिसकी शिकायत लेकर सोमवार को दुल्हा सेहरा बांधे एसपी ऑफिस पहुंचा। दूल्हे ने बताया कि 29 मई को जटाशंकर धाम में शादी होना थी। इसकी तैयारियां की गईं, लेकिन छतरपुर आकर उक्त परिवार अब शादी से मुकर गया है। दूल्हा ने एसपी से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है। 

PunjabKesari

बिहार के रहने वाले हाल निवास दिल्ली निवासी सुनील कुमार पिता रामचंद्र साहू ने परिवार सहित एसपी कार्यालय आकर बताया कि ग्राम मेमारु पहाड़ी पोस्ट विक्रमपुर के रामप्यारे रैकवार की बेटी ओमवती रैकवार के साथ उसका पिछले 5-6 सालों से प्रेम प्रसंग है और अब दोनों परिवार की मर्ज़ी से शादी का रिश्ता तय हुआ था।

PunjabKesari

दोनों पक्षों की सहमति से 29 मई को छतरपुर जटाशंकर धाम से शादी होना तय हुआ। दूल्हा सुनील ने बताया कि वह कई सालों से दिल्ली में साथ में रहते चले आ रहे हैं। लड़की ओमवती ने अलग-अलग तिथियों में फोन पे के माध्यम से एक लाख रुपए ट्रांसफर कराए।

PunjabKesari

यह जानकारी लड़की के पिता और जीजा को थी। सभी की सहमति से रिश्ता तय हुआ और दिल्ली से छतरपुर बुलाकर शादी की बात कही गई।

PunjabKesari

दूल्हा के परिवार के अनुसार वह 28 मई को छतरपुर आ गए थे, लेकिन अब वधू पक्ष वाले कोई संपर्क नहीं कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि उनका करीब डेढ़ लाख रुपए खर्च हुआ है। पीड़ित परिवार ने दुल्हन से शादी कराए जाने और उक्त राशि दिलाए जा कर कार्रवाई किए जाने की मांग की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News