मकान मालिक ने जनेऊ से गला घोंटकर की हत्या! अवैध संबंधों के बाद शादी का दबाव बना रही थी किराएदार

12/16/2021 2:22:16 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर के कनाड़िया थाना क्षेत्र के बिचौली हप्सी में बुधवार सुबह एक महिला की लाश मिलने से सनसनी फैल गई थी। ये लाश बड़वानी की रहने वाली 44 वर्षीय भगवतीबाई पति आशाराम मेवाड़े की थी। जानकारी के मुताबिक महिला इंदौर में अपने बच्चो को बताए बगैर 2 महीनों से अलग रह रही थी और हाल ही में उसने विराट नगर इलाके में किराये के कमरे को खाली किया था। इसके बाद वो दो महीने पहले मूसाखेड़ी इलाके के एक मकान में रहने लगी। इसी बीच अचानक उसका शव मिला जिसकी प्रारंभिक तफ्तीश में पुलिस ने हत्या की आशंका जताई थी और पुलिस को शक महिला के बेटों पर था। लेकिन हत्या की सच्चाई जानकर पुलिस भी हैरान रह गई।
PunjabKesari

इंदौर की कनाड़िया थाना पुलिस ने चंद घंटों में महिला के अंधे कत्ल का पर्दाफाश करते हुए एक आरोपी की गिरफ्तार किया है। आरोपी ने अवैध संबंध के चलते महिला को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने कनाड़िया के घटना स्थल के सीसीटीवी फुटेज चेक किये और उसके बाद जब कड़ी जोड़ी गई तो मामला सीधे महिला के नए किराये के घर तक पहुंचा। जिसके मकान मालिक दिनेश पिता हरप्रसाद मिश्रा से पूछताछ की गई तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ।

PunjabKesari

दरअसल, दिनेश मिश्रा से महिला के शारिरिक संबंध बन गए थे और इसी के बाद महिला शादी के दबाव और खर्चा उठाने को लेकर उसे ब्लैकमेल कर रही थी। ऐसे में समाज मे बेइज्जती होने के डर से दिनेश मिश्रा ने आखिर में महिला की हत्या करने की ठान ली। इसके लिए उसने अपनी जनेऊ से पहले महिला का गला घोंटकर उसे मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद वो उसे लपेटकर बिचौली हप्सी के एक खेत के करीब ले गया जहां उसने उसके सिर और मुंह पर चोंट पहुंचाई ताकि उसकी पहचान न हो सके। हालांकि पुलिस को मौके से महिला का पहचान पत्र मिल गया था जिसके बाद पुलिस ने हर एंगल से जांच शुरू कर दी थी। आखिर में नया मकान मालिक आरोपी निकला। बताया ये भी जा रहा है कि आरोपी दिनेश मिश्रा की पत्नि की मौत कोरोना के कारण हो गई थी और उसकी तीन बेटियां भी है ऐसे में महिला द्वारा बनाये जा रहे दबाव को वो सहन नहीं कर पाया और उसने उसकी हत्या कर दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News