दहेज के लोभी पुलिसिए दूल्हे ने फोन पर पूछे ऐसे सवाल कि एक दिन पहले टूट गई शादी

7/31/2021 12:15:21 PM

बड़वानी(संदीप कुशवाह): बड़वानी में एक दिन पहले ही दूल्हे ने शादी से इंकार कर दिया। वजह जानकर आप हैरान हो जाओ। हैरान इसलिए क्योंकि दूल्हा एक पुलिस कर्मी है और उसने लड़की से शादी करने से इसलिए मना कर दिया क्योंकि लड़की के परिजन दहेज में सोने की चेन और कार आदी देने में सक्षम नहीं थे। फिर क्या था पुलसिए दूल्हे ने शादी करने से मना कर दिया। अब युवती इंसाफ की मांग लेकर अपने माता पिता समेत पुलिस के पास पहुंची है और धोखेबाज दूल्हे के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

PunjabKesari

दरअसल, बड़वानी की 20 वर्षीय लड़की का विवाह उज्जैन निवासी आदित्य झडवड़े जो कि इंदौर जिले में प्रधान आरक्षक कंप्यूटर के पद पर पदस्थ की शादी होना तय हुआ था। लेकिन युवक ने महज एक दिन पहले शादी करने से इंकार कर दिया। लड़की का कहना है कि पहले युवक ने उसे फोन लगाया बातचीत की और बातों बातों में पूछा कि अपनी शादी होने वाली है तुमने क्या-क्या खरीदी करी। सोने की चेन ली, कार ली, लड़की ने जब कहा कि मेरे परिजनों की इतनी हैसियत नहीं इन सामानों को लेने की तो उक्त युवक ने शादी करने से इंकार कर दिया।

PunjabKesari

पहले सुबह एक एसएमएस किया और शाम को फोन लगाकर लड़की को शादी से इंकार कर दिया जिसके बाद लड़के और लड़की के माता-पिता ने लड़की और उसके परिजनों के फोन उठाना बंद कर दिए जिसके बाद लड़की और उसके परिजन कोतवाली थाने पहुंचे और युवक आदित्य झडवड़े पिता दिलीप झडवड़े और माता लीलाबाई के खिलाफ धारा 3/4 दहेज प्रतिषेध अधिनियम और आईपीसी की धारा 500 और 501 के तहत प्रकरण दर्ज करवाया। कोतवाली थाना प्रभारी के अनुसार प्रारंभिक जानकारी मिली है कि युवक प्रधान आरक्षक कंप्यूटर के रूप में इंदौर जिले में पदस्थ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News