महज दो हजार रु में बिक गया पंचायत सचिव, रिश्वत लेते लोकायुक्त टीम ने रंगे हाथों पकड़ा

2/28/2023 6:28:39 PM

डिंडोरी(योगेंद्र भदौरिया) : डिंडौरी में एंडोरी पंचायत में पदस्थ पंचायत सचिव को लोकायुक्त की 9 सदस्यीय टीम ने 2000 रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा है। पंचायत सचिव ने यह रिश्वत शौचालय निर्माण की राशि का भुगतान करने के एवज में ली थी। सचिव के खिलाफ गोहद थाने में मामला दर्ज किया गया है। मामले में आगामी कार्रवाई की जा रही है।

PunjabKesari

लोकायुक्त के डीएसपी प्रद्युम्न पराशर ने बताया कि एंडोरी पंचायत के आलोरी का पुरा निवासी वीर सिंह ने 10 फरवरी को शिकायत की थी कि उसके भाई जितेंद्र कुमार के नाम से एक शौचालय स्वीकृत हुआ है जिसे ऑनलाइन किश्त खाते में डालने के एवज में सचिव रसाल सिंह तोमर 2000 रुपये की मांग कर रहे हैं जिस पर पुलिस अधीक्षक लोकायुक्त ने 9 सदस्यीय टीम का गठन किया और पंचायत सचिव को रंगे हाथ पकड़ने की जिम्मेदारी दी। इसी क्रम में फरियादी को केमिकल लगे 2 हजार रुपये देकर सचिव के पास भेजा।

PunjabKesari

पंचायत सचिव ने पीड़ित से जैसे ही रिश्वत के पैसे लेकर जेब में रखे तभी लोकायुक्त की टीम ने उसको पकड़ लिया और गोहद थाने में ले जाकर पूरी कार्यवाही की। इस कार्रवाई में डीएसपी प्रद्युम्न पाराशर, डीएसपी विनोद कुशवाह, सब इंस्पेक्टर अनुराधा चौहान, सहित अन्य लोग मुख्य भूमिका में रहे। आपको बता दें इससे पूर्व भी गोहद जनपद में लोकायुक्त की कार्यवाही में कनीपुरा पंचायत के सचिव को रिश्वत लेते हुए पकड़ा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News