मंदिर में मात्र 50 रुपए की चोरी पर ट्रस्ट ने कराई एफआईआर, जानिए वजह

7/27/2021 11:39:34 AM

इंदौर(सचिन बहरानी): वैसे तो भगवान के सामने हर कोई हाथ फैलाता है लेकिन इंदौर के रावजी बाजार थाने में एक ऐसा मामला सामने आया है। जहां मंदिर से मात्र 50 रुपए चोरी करना एक आरोपी को महंगा पड़ गया मंदिर में लगे सीसीटीवी में आरोपी द्वारा 50 रुपये की गई चोरी कैद हो गई और ट्रस्टी ने इसकी नामजद एफआईआर रावजी बाजार थाने में दर्ज करवा दी।

PunjabKesari

दरअसल, यह अनोखा मामला इंदौर के रावजी बाजार थाने में दर्ज किया गया है। जहां चैतन्य राम मंदिर ट्रस्ट ने मंदिर में 50 रुपये की चोरी की घटना को लेकर एफ आई आर दर्ज करवाई गई है। मंदिर के ट्रस्टी सागर शेंडे का कहना है मंदिर में पहले भी कई बार इस तरह की चोरी की घटनाओं को यह आरोपी अंजाम दे चुका है। ट्रस्टी का आरोप है कि आरोपी राजाराम हरिदास के पिताजी मंदिर में मुख्य पुजारी के तौर पर सेवा किया करते थे।

PunjabKesari

उनके देहांत के बाद आरोपी राजाराम ने मंदिर में दो कमरों पर कब्जा कर लिया है। बताया जा रहा है कि इस तरह की चोरी की घटना पहले भी हो चुकी है। पिछले दिनों मंदिर में सीसीटीवी कैमरा नहीं होने के कारण अब तक की चोरी का कारण पता नहीं चल पाया है लेकिन सीसीटीवी लगने के बाद मंदिर से चुराते देखा गया। मामले में ट्रस्ट ने आरोपी राजाराम के खिलाफ चोरी का प्रकरण दर्ज करवाया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

static