पूरा देश जानता है, PM मोदी किस तरह के चौकीदार हैं- सीएम कमलनाथ

3/18/2019 9:21:00 AM

भोपाल: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव का प्रचार प्रसार जोरों पर है। सभी राजनीतिक पार्टियों के दिग्गज जमकर एक दूसरे पर हल्ला बोल रहे है। इसी कड़ी में मुख्यमंत्री कमलनाथ ने छिंदवाड़ा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'मैं चौकीदार हूं' कैम्पेन को लेकर सवाल खड़े किए हैं। कमलनाथ ने कहा कि पूरा देश जानता है कि नरेंद्र मोदी किस तरह के चौकीदार हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री दावा करते हैं कि उनके हाथों में देश सुरक्षित है, लेकिन यह दावा गलत है।

PunjabKesari

बता दें कि मुख्यमंत्री कमलनाथ अपने दो दिवसीय प्रवास पर छिंदवाड़ा आए तथा तदुपरांत दिल्ली के लिए रवाना हो गए। वहां उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'मैं चौकीदार हूं' कैम्पेन को लेकर तंज कसते हुए कहा कि पूरा देश जानता है कि नरेंद्र मोदी किस तरह के चौकीदार हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री दावा करते हैं कि उनके हाथों में देश सुरक्षित है, लेकिन यह दावा गलत है।

PunjabKesari

दरअसल, पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान समेत एमपी के भी कई बीजेपी नेता अब 'चौकीदार' हो गए हैं। इन सभी नेताओं ने पीएम मोदी की #MainBhiChowkidar कैंपेन का समर्थन करते हुए ट्विटर पर अपने नाम के आगे चौकीदार लिख लिया है। जिसपर खूब सियासत हो रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

ASHISH KUMAR

Recommended News

Related News