अतिक्रमण हटाने पहुंची नगर परिषद टीम तो युवक ने अपने ऊपर डाला मिट्टी का तेल, भाग खड़े हुए सी CMO

8/18/2022 5:56:58 PM

शिवपुरी(भूपेंद्र शर्मा): शिवपुरी की नगर परिषद करैरा में अतिक्रमण हटाने गई टीम में उस समय हड़कंप मच गया जब एक युवक ने खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगाने की कोशिश की। युवक का आरोप है कि सीएमओ ने बिना नोटिस ही अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई कर दी। इससे नाराज युवक ने यह आत्मघाती कदम उठाया है। घटना को लेकर सीएमओ किसी भी तरह की प्रतिक्रिया से बचते नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

दरअसल,नगर परिषद के सी एम ओ अपनी टीम सहित करैरा गल्ला मंडी पर अतिक्रमण हटाने की मुहिम चलाई गई जिसमें मंडी गेट के पास बने झोपड़े को पहले जमींदोज किया। फिर उसमें आग लगा दी गई। इसी क्रम में बीरेंद्र साहू जो कबाड़ का व्यापारी है पर कार्रवाई की गई। अतिक्रमण टीम उसकी दुकान के बाहर सामान को शासकीय बुल्डोजर से ट्रालियों में भर रहे थे तभी बीरेंद्र साहू ने अपने ऊपर मिट्टी का तेल डाल कर आत्महत्या का प्रयास किया।

PunjabKesari

साहू ने सी एम ओ पर आरोप लगाते हुए बताया कि सी एम ओ ने हमें आज ही नोटिस दिए और 1 घंटे बाद अतिक्रमण हटाने आ गए। नोटिस के बाद समय मिलता है मैं सामान हटा रहा था तो इनके कर्मचारी मेरा समान जो करीब 5 लाख का है उसको उठा ले गए। जब सी एम ओ करैरा से मीडिया ने प्रतिक्रिया लेनी चाही तो वे मीडिया से भागते नजर आए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News