मैच में बैट को लेकर हुआ मामूली विवाद बड़े झगड़े में बदला, परिवार पर नामी गुंडों से करवाई फायरिंग

3/16/2021 12:11:41 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): दो दिन पहले क्रिकेट टूर्नामेंट में हुए विवाद ने सोमवार को बड़ा रूप ले लिया। एक पक्ष के 50 से अधिक लोगों ने युवक का घर घेरते हुए लठ हथियारों से हमला करते हुए पथराव कर दिया। जिसमें 2 लड़कियों सहित 5 लोग घायल हो गए हैं। नगर में अफरा तफरी का माहौल हो गया और दुकानें बंद हो गई। देर रात डीआईजी सहित भारी पुलिस फ़ोर्स बेटमा पहुंचा। पूर्व विधायक मनोज पटेल भी बेटमा पहुंचे और स्तिथि का जायजा लेते हुए प्रशासन की कार्यवाही को संतोषजनक बताया। उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि घर पर हथियारों से लैस होकर हमला करना बड़ी साजिश को दर्शाता है। दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही करने की बात करते हुए उन्होंने प्रशासन से मांग की कि ऐसी सजा मिले तो नजीर बने।

PunjabKesari

फरियादी विजय बाथम ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि मंडी में क्रिकेट मैच चल रहा था शनिवार को मैच खेल के दौरान शरीफ व मौसिम लाला ने मेरा बैट उठा लिया मैंने इसका विरोध किया था तो दोनों ने मुझे बाद में देख लेने की धमकी दी। सोमवार रात 9:00 बजे के आसपास शरीफ, मौसिम, सोहेल धार जिले के जिला बदरगुंडे निजाम लाला ने 40-50 लोगों के साथ आए और हथियारों से लैस होकर आए मेरे घर पर हमला कर दिया।

PunjabKesari

निजाम लाल के हाथ में देसी कट्टा था जिससे उसने फायरिंग की बाकी दूसरे लोगों ने पथराव किया मेरे दाहिने पैर पर तलवार लगी है मेरे नानाजी, दोस्त ओर दोनों बहनों को भी चोट आई है। करीब आधे घंटे तक हंगामा करते रहे। जब हम रिपोर्ट करने थाने आये तो उन्होंने साथियों सहित थाने पर पत्थर फेंके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News