MP News: भोपाल की पॉश कॉलोनी में चोरी, आधी रात को कनाडा से बहन ने भाई को फोन कर कहा - घर में चोर दिख रहे हैं...

3/1/2024 2:58:11 PM

भोपाल। मध्य प्रदेश के भोपाल जिले में पॉश कॉलोनी में एक घर में रात को चोर घुस गए। घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। मकान मालकिन कनाडा में है। मकान की मालकिन ने कनाडा में अपने घर के सीसीटीवी फुटेज चेक किए तो उनको चोर दिखाई दिए तत्काल उन्होंने अपने भाई को फोन किया और बताया कि घर में चोर दिख रहे हैं। भाई जब पहुंचे तब तक चोर भाग गए। यह पूरा मामला भोपाल की सिंगापुर विला कॉलोनी का है।

PunjabKesari
पूनम सक्सेना 27 जनवरी से कनाडा में हैं। आपको बता दें की पूनम सक्सेना के मकान को चोरों ने निशाना बनाया है और मकान से नगदी और सोने चांदी के जेवर चोरी करके ले गए हैं। पूनम ने अपने भाई को फोन लगा कर बताया  जब उन्होंने अपने घर के सीसीटीवी चेक किए तो उसमें तीन-चार चोर नजर आ रहे हैं और लाइट भी घर की जली हुई है। इसके बाद उनका भाई जब अपनी बहन के घर पहुंचा तब तक चोर भाग गए थे।


इस घटना का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है। जिस में चोर बेडरूम का गेट तोड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस अभी घर के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज भी चेक कर रही है। मकान की मालकिन पूनम के भोपाल आने पर ही पता चलेगा की कुल कितने रुपए का सामान चोरी हुआ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News