अनूपपुर में मातम में बदल गई त्यौहार की खुशियां, नानी के घर रक्षाबंधन मनाने गए तीन बच्चों की पानी डूबने से मौत

Monday, Aug 19, 2024-04:09 PM (IST)

अनूपपुर। (प्रकाश तिवारी): मध्य प्रदेश के अनूपपुर जिले में रक्षाबंधन पर दुखद घटना सामने आई है, यहां नानी के घर पर रक्षाबंधन का त्यौहार मनाने आए तीन बच्चों की पानी में डूबने से मौत हो गई। आपको बता दें की एक ही परिवार के दो बच्चों की नदी में डूबने से मौत हो गई दोनों बच्चे नदी में नहाने के लिए गए थे। वहीं एक मासूम की गड्ढे में डूबने से मौत हुई है मासूम नानी के घर के पास बने गड्ढे में डूब गया, इस घटना के बाद गांव में मातम पसर गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ के रहने वाले 9 साल का ऋषि और 7 साल का राघवेंद्र अपनी नानी के घर अनूपपुर आया था।

PunjabKesariयहां पर जैतहारी थाना क्षेत्र में दोनों गुजरानाला में नहाने के लिए चले गए इस दौरान दोनों उसमें डूब गए और तत्काल उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया ,यहां पर दोनों ने दम तोड़ दिया। जानकारी लगने पर जैतहरी थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई थी, वहीं दूसरी घटना भालूमाडा थाना क्षेत्र की है, यहां पर पद पडोर गांव में एक साल का सुभाष अपनी मां के साथ नानी की घर त्यौहार मनाने आया था और खेलते - खेलते अचानक गड्ढे में चला गया, उसकी भी मौत हो गई है।

PunjabKesari
 जब बच्चा काफी देर तक नहीं दिखा तो परिजन उसको तलाशने लगे जब परिजनों से गड्ढे में देखा लेकिन जब तक बच्चे की मौत हो गई थी, पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। पुलिस अभी इस पूरे मामले की जांच कर रही है और परिजनों से भी पूछताछ कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News