मुरैना में तालाब में नहाने गए तीन दोस्त डूबे, हुई दर्दनाक मौत

Thursday, Jul 18, 2024-11:57 AM (IST)

मुरैना। मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में दुमदार गांव में तीन छात्रों की तालाब में डूबने से मौत हो गई है, घटना जौरा क्षेत्र की है, तीनों एक ही स्कूल में पढ़ते थे और नहाने के लिए तालाब में गए थे। इसके बाद तीनों तालाब में डूब गए घटना बुधवार शाम की है तीनों दोस्त बालपुर गांव में रहकर पढ़ाई कर रहे थे। 


जब अन्य लड़के तलाब पर पहुंचे तो उनकी नजर छात्रों के कपड़ों पर पड़ी जिसके बाद अपने साथ पढ़ने वाले तीनों दोस्तों के कपड़ों को लड़के पहचान गए और उन्होंने तत्काल तीनों के घर वालों को इस मामले की जानकारी दी। सूचना पर गांव के लोग मौके पर पहुंचे और तालाब में तीनों को तलाश किया और बाहर निकाल कर तत्काल उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया।

PunjabKesari
 यहां पर डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद तीनों किशोरों को उनके परिजन जिला चिकित्सालय मुरैना लेकर पहुंचे यहां पर भी डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। आपको बता दें कि तीनों किशोर जौरा क्षेत्र में रहते थे। आशिक अपनी दीदी के यहां रहकर पढ़ाई कर रहा था दूसरा किशोर सौरभ अपनी बुआ के यहां रहता था और तीसरा किशोर मोहित अपने मामा के यहां लेकर पढ़ाई करता था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News