अपने ही थाने में गिरफ्तार हो गए TI, वजह जान कर हैरान रह जाएंगे आप

4/5/2021 7:05:03 PM

छतरपुर (राजेश चौरसिया): जबलपुर हाईकोर्ट के निर्देश पर गौरिहार TI जसवंत सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। हाईकोर्ट ने हत्या के मामले की डायरी पेश न करने पर TI के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया था। कोर्ट के आदेश पर रविवार को लवकुशनगर SDOP पीएल प्रजापति ने थाना प्रभारी को गिरफ्तार कर हाईकोर्ट के निर्देश पर CJM छतरपुर के सामने पेश किया। जहां से उन्हें जबलपुर कोर्ट में सोमवार को मय डायरी पेश करने के लिए भेज दिया गया है।

PunjabKesari, Chhatarpur, TI, Madhya Pradesh, High Court, arrested, Crime

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गौरिहार थाना इलाके में वर्ष 2017-18 हत्या के प्रयास के मामले में हाईकोर्ट ने 20 मार्च को डायरी तलब की थी। आरोपी के जमानत आवेदन पर सुनवाई के लिए हाईकोर्ट ने डायरी तलब की थी, लेकिन पुलिस ने डायरी पेश नहीं की। इधर आरोपी को जेल भेज दिया।

PunjabKesari, Chhatarpur, TI, Madhya Pradesh, High Court, arrested, Crime

हाईकोर्ट ने आदेश की अवमानना करने पर थाना प्रभारी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी कर डायरी के साथ कोर्ट में प्रोड्यूस करने के आदेश दिए थे। जिस पर पुलिस ने रविवार को कार्रवाई की है। वहीं, पुलिस विभाग के सूत्रों का कहना है कि पुलिस ने डायरी पेश की थी, लेकिन समय से न्यायालय की डेस्क तक नहीं पहुंच सकी। वहीं, डायरी पेश नहीं करने पर कोर्ट ने अरेस्ट वारंट जारी किया था। जिस पर लवकुशनगर SDOP पीएल प्रजापति गौरिहार थाना प्रभारी जसवंत सिंह और डायरी को रविवार की शाम लेकर जबलपुर रवाना हो गए। जिन्हें सुबह 10.30 बजे हाईकोर्ट में पेश किया जाएगा। वहीं मामले को लेकर SP सचिन शर्मा का कहना है कि एसपी सचिन शर्मा का कहना है, कि कोर्ट के गिरफ्तारी वारंट पर अमल कर मय डायरी के पेश करने की कार्रवाई की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News