Honey Trap: कॉल गर्ल्स के साथ मिलकर व्यापारियों को ब्लैकमेल करने वाला TI सस्पेंड

10/2/2019 9:53:18 AM

भोपाल (इजहार हसन खान): कॉल गर्ल्स के साथ मिलकर व्यापारियों को ब्लैकमेल करके लाखों रुपए वसूलने वाले सागर के बहेरिया थाना प्रभारी हरीश यादव को मंगलवार को सागर SP अमित सांधी ने सस्पेंड कर दिया है। भोपाल आईजी योगेश देशमुख की ओर से सागर IG को भेजे गए पत्र के आधार पर यह कार्रवाई की गई है। भोपाल पुलिस इस मामले में पूछताछ के लिए उन्हें तलब करेगी। आपको बता दें कि इसके पहले वे अयोध्य नगर थाने में पदस्थ थे। 

PunjabKesari,Honeytrap case, call girl, blackmail, businessman, sex racket, ti, suspend, Bhopal, Sagar, Madhya Pradesh News

हरीश यादव और उनके तीन सहयोगी मिसरोद थाने के ASI बहादुर पटेल, अयोध्या नगर थाने के सिपाही रूपन राजू और एक अन्य सिपाही संधरत्ना सिंह ने कॉल गर्ल्स के साथ मिलकर बिजनेसमैन एवं अन्य को ब्लैकमेल करके लाखों की वसूली की थी। यादव ने थाना प्रभारी अयोध्या नगर के पांच महीने के कार्यकाल में पांच से ज्यादा बिजनेसमैन को ब्लैकमेल किया था। इनमें से एक ऑटो पार्ट्स व्यापारी से ही 16 लाख वसूले थे। जांच में यादव समेत चारों पुलिस कर्मियों की संलिप्तता पाई गई है। जांच के बाद आईजी भोपाल ने सागर आईजी को यादव के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए पत्र लिखा था। पूछताछ के लिए भोपाल पुलिस ने भी यादव को नोटिस भेजा है। 24 सितंबर को भोपाल पुलिस ने देह व्यापार में लिप्त गैंग पकड़ी थी। रैकेट से जुड़ी युवतियां शादीशुदा और व्यापारियों को ज्यादती के झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर ब्लैकमेल करती थी। गैंग में दो काल गर्ल्स के अलावा दलाल रूपनारायण गिरि और दीपांकर मंडल उर्फ बाबू मंडल शामिल थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News