TMC के 50 नेता BJP में शामिल, ममता पर विजयवर्गीय ने साधा निशाना

5/29/2019 10:05:17 AM

भोपाल: लोकसभा चुनाव में हार के बाद बंगाल में ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस (TMC) में घमासान मचा है। टीएमसी के करीब 50 पार्षदों ने मंगलवार को दिल्ली में बीजेपी का दामन थाम लिया। टीएमसी के दो विधायकों ने भी बीजेपी की सदस्यता ली। इनमें सबसे बड़ा नाम हाल ही में टीएमसी छोड़ बीजेपी में आए मुकुल रॉय के बेटे सुभ्रांशु रॉय है।

PunjabKesari

पश्चिम बंगाल के प्रभारी और बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि, 50 पार्षद बीजेपी में शामिल हो गए. बंगाल में सात चरण में चुनाव हुए थे, इसी तरह यहां भी टीएमसी नेताओं का बीजेपी में शामिल होने का कार्यक्रम सात चरणों में होगा। ये तो सिर्फ पहला चरण है। आगे-आगे देखिए क्या होता है।

PunjabKesari

कैलाश  विजयवर्गीय बोले-
बीजेपी महासचिव ने कहा, 'जब पीएम ने कहा था कि तृणमूल कांग्रेस के 40 विधायक हमारे संपर्क में हैं, तो डेरेक ने शिकायत की थी कि हम हॉर्स ट्रेडिंग कर रहे हैं। हम हॉर्स ट्रेडिंग नहीं बल्कि दिलों की ट्रेडिंग कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि, मुझे लगता है कि जो लोग ममता जी के गुण गाया करते थे, वह ममता जी की तानाशाही के कारण बीजेपी में शामिल हो रहे हैं। यह अभी शुरुआत है. आगे-आगे देखते जाइए, काफी लोग टीएमसी छोड़कर बीजेपी में शामिल होंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman

Recommended News

Related News