Top Ten News Of Madhya Predesh: Traffic Incharge कनक सिंह चौहान ने ट्रैक्टर ड्राइवर पर दी थप्पड़ों की बौछार, उज्जैन रेलवे स्टेशन से महिला का बच्चा चोरी

12/27/2022 6:30:33 PM

Traffic Incharge कनक सिंह चौहान की गुंडागर्दी! ट्रैक्टर ड्राइवर पर दी थप्पड़ों की बौछार

श्योपुर में यातायात थाना प्रभारी कनक सिंह चौहान (traffic incharge kanak singh chauhan) की दबंगई और गुंडागर्दी का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें कनक सिंह चौहान ड्राइवर को लगातार चांटे मारते हुए नजर आ रहे हैं।

दपंत्ति ने भरी जनसुनवाई में अपने ऊपर छिड़का पेट्रोल, आत्मदाह करने की आ गई थी नौबत

शिवपुरी के हसर्रा गांव के रहने वाला सिरनाम लोधी और अपनी पत्नी शुगन बाई ने अपर कलेक्टर के सामने पेट्रोल छिड़ककर आग लगाने की कोशिश की। लेकिन वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने ऐसा करने से रोक लिया।

उज्जैन रेलवे स्टेशन से महिला का बच्चा चोरी, CCTV फुटेज में दिखा बच्चा चोर का चेहरा

उज्जैन रेलवे स्टेशन पर भोपाल जाने के लिए ट्रेन का इन्तजार कर रही महिला का बच्चा चोरी होने का सनसनी खेज मामला सामने आया है। बच्चे का अपहरण करने वाला आरोपी सीसीटीवी में कैद हुआ है। 

संविदा स्वास्थ कर्मियों को समर्थन देने पहुंचे अरुण यादव

संविदा स्वास्थ कर्मियों को समर्थन देने पहुंचे अरुण यादव, कहा: सरकार आई तो करेंगे इनकी मांगे पूरी, देखिए पंजाब केसरी से पूर्व केंद्रीय मंत्री की खास बातचीत

सलमान खुर्शीद के बयान पर गृह मंत्री का हमला

नरोत्तम मिश्रा ने कहा मैं, सलमान खुर्शीद से कहना चाहता हूं कि नर की तुलना नारायण से करना कोई भी अच्छा नहीं मानेगा। यह चाटुकारिता की पराकाष्ठा है। भगवान राम (lord ram) पिता के आदेश को मानकर वनवासी हो गए थे।

ओरछा के जहांगीर महल के दक्षिणी भाग में खुदाई का काम शुरु

ओरछा के जहांगीर महल (Jahangir Mahal) के दक्षिणी भाग में खुदाई का काम कराया जा रहा है। किले परिसर के 600 मीटर के क्षेत्र में खुदाई और सफाई का काम किया जा रहा है।

जिले के विकास में बाधा बन रही है मेयर, परिषद की बैठक में हंगामा! 

सिंगरौली में शुरू होने वाली परिषद की बैठक हंगामेदार होने के आसार है। सिंगरौली में नगर सरकार बनने के बाद से आज तक परिषद की बैठक न होने का सारा ठीकरा निगम अध्यक्ष ने मेयर पर फोड़ा है। 

प्रवासी भारतीय सम्मेलन की तैयारियों को लेकर डॉक्टरों के बीच बैठक संपन्न

इंदौर में प्रवासी भारतीय सम्मेलन की तैयारियों को लेकर डॉक्टरों के बीच बैठक संपन्न हुई है। बैठक में सभी स्तर की तैयारियों को लेकर चर्चा हुई।

पुलिस पर फायरिंग करने वाले 5 में से 2 बदमाश पकड़े गए

नीमच के मर्केट थाना क्षेत्र में 4 क्विंटल डोडा चूरा के साथ एक चार पहिया वाहन को जब्त किया है। साथ ही पुलिस ने डोडा चूरा (Narcotic drugs) की तस्करी करने वाले 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

कोरोना से लड़ने के लिए प्रदेश के अस्पतालों में मॉक ड्रिल संपन्न

कोरोना के नये वैरिएंट के बढ़ते खतरे को भापते हुए मध्य प्रदेश में सरकार ने अस्पतालों में सभी तैयारियों को पूरे करने के लिए अस्पताल प्रबंधन को निर्देश दे दिए हैं।

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News