मंदसौर में दो दिनों में 15 हुए कोरोना से स्वस्थ, कुल 27 मरीजों ने जीती जंग

5/17/2020 1:53:35 PM

मंदसौर (प्रीत शर्मा): मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले में कोरोना से स्वस्थ हुए मरीजो के आंकड़ो में आज फिर वृद्धि हुई है। पूर्व में लगातार बढ़ रहे मरीजों के बढ़ने की ग्रोथ भी पहले से कम हो गई है। बीते दो दिनों में ही 15 मरीजो ने कोरोना से जंग जीती है। जिन्हें कोविड-19 अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

PunjabKesari

जिला पंचायत सीईओ ऋषभ गुप्ता ने बताया कि आज आए 18 कोरोना सैंपल की रिपोर्ट में 15 सैंपल की रिपोर्ट नेगेटिव आई है, जबकि 1 टेस्ट रिजेक्ट हुआ है। वहीं 2 मरीज संदिग्ध पॉजिटिव पाए गए हैं। ऋषभ गुप्ता ने बताया कि शनिवार को कोविड-19 अस्पताल से 6 और कोरोना मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव प्राप्त हो जाने पर इन्हें छुट्टी दे दी जाएगी।

PunjabKesari

शुक्रवार की शाम को ही कोरोना से स्वस्थ हुए 2 मरीजों को डिस्चार्ज कर दिया गया था। फिर देर रात 7 और मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव आने पर उन्हें भी अस्पताल से घर भेज दिया गया। ऐसे में दो दिनों के भीतर ही मंदसौर में कोरोना से स्वस्थ होने के आंकड़े में बढ़ोत्तरी देखी गई है और स्वस्थ होने वालों की संख्या बढ़कर 27 हो गई है, जबकि कोरोना के एक्टिव केस मात्र 28 ही रह गए है।

शुक्रवार यानि 15 मई को मंदसौर के 31 सैंपल की रिपोर्ट प्राप्त हुई थी। इसमें 3 नए कोरोना मामले पॉजिटिव आए थे। इन तीन मामलों में एक मरीज का सैंपल उनकी मौत हो जाने के बाद लिया गया था। जो पॉजिटिव पाया गया। कोरोना से हुई इस 65 वर्षीय व्यक्ति की मौत के बाद शहर के जीवगंज इलाके को कंटेनमेंट क्षेत्र घोषित कर दिया गया है। ऐसे में शुक्रवार तक मंदसौर में कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 60 है। इसके साथ 5वीं मौत भी शामिल है। वहीं अच्छी बात यह है कि इनमें शनिवार को आई रिपोर्ट में भी इजाफा नहीं हुआ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Jagdev Singh

Recommended News

Related News