दर्दनाक सड़क हादसा: तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई, दो किशोरों की मौके पर ही मौत

1/20/2020 1:27:09 PM

खरगोन: मध्य प्रदेश खरगोन जिले के नजदीक एक भीषण सड़क दुर्घटना में दो किशोरों की मौत हो गई। दोनों रिश्ते में चचेरे भाई थे। युवक कार में सवार थे। इनकी तेज रफ्तार कार पेड़ से जा टकराई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों लड़कों की मौके पर ही मौत हो गई।

खरगोन के गोगांवा थाना इलाके में मोहम्मदपुर रोड पर भीषण सड़क दुर्घटना हो गई। यहां जगदंबा माता मंदिर के पास स्पीड में आ रही एक कार सड़क किनारे एक पेड़ से टकरा गई। कार में दो किशोर सवार थे। दोनों ने वहीं दम तोड़ दिया। मृतकों की शिनाख्त 19 साल के दनियाल और 15 साल के उमर के तौर पर हुई है।

गाड़ी दनियाल चला रहा था। उसके साथ उसका चचेरा भाई उमर बैठा था। गोगांवा टीआई दिलीप गंगराड़े के मुताबिक गाड़ी की स्पीड इतनी ज्यादा थी कि चालक उस पर नियंत्रण खो बैठा और वो पूरी स्पीड से अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे पेड़ से जा टकराई। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार बुरी तरह तहस-नहस हो गई और कार में सवार दनियाल पिता हयात 20 वर्ष और उमर उर्फ टोनी पिता हुसैन 15 वर्ष की वहीं मौत हो गई।

सड़क हादसा उस समय हुआ जब कार में सवार युवक मोहम्मदपुर से गोगांवा की ओर आ रहे थे। दोनों आपस में चचेरे भाई थे। इनके पिता की गोगावां में मालवा टेंट हाउस नाम से दुकान है। पुलिस के मुताबिक हादसे के बाद दोनों गाड़ी में बुरी तरह से फंस गए थे। उन्हें बाहर निकलने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Jagdev Singh

Recommended News

Related News