3 महीने से वेतन नहीं मिलने से परेशान पटवारी ने की आत्महत्या! कलेक्टर को पत्र लिखकर लगाए गंभीर आरोप

10/19/2021 1:33:38 PM

रीवा: मध्य प्रदेश के रीवा जिले में एक पटवारी ने वेतन नहीं मिलने के कारण मौत को गले लगा लिया। मामला त्योंथर तहसील के बड़ागांव का है जहां पटवारी श्रीनिवास माझी ने मंगलवार की सुबह कलेक्टर के नाम दो पन्ने का पत्र लिखा और फिर जहर खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। पटवारी ने पत्र में लिखा कि उसके सिनियर अधिकारी उसे मानसिक प्रताड़ना देते हैं और वेतन नहीं मिलने व अन्य समस्याओं के कारण वह बहुत परेशान है इसलिए आत्महत्या कर रहा है।

श्रीनिवास माझी त्योंथर तहसील के बड़ागांव हल्का में पदस्थ थे। बेटे की मौत से नाराज परिजनों ने शव शंकरगढ़ मार्ग पर रखकर चक्काजाम किया। परिजनों की मांग है कि अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शांत कराने की कोशिश की। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है।

इसके अलावा परिजनों ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं कि उनका कहना है कि 15 अक्टूबर को दुर्गा विसर्जन के बाद गांव की बसोर बस्ती के लोगों से मृतक का विवाद हो गया था। इस दौरान उनके बेटे के साथ मारपीट भी की गई। जब वे इसकी रिपोर्ट लिखवाने लोह थाने गए तो पुलिस ने उनसे पैसों की मांग की। माझी ने पैसे नहीं दिए तो पुलिस ने उन्हीं के खिलाफ केस दर्ज कर दिया। इसके अलावा 3 महीने से माझी को वेतन भी नहीं मिला। इसलिए वह कई दिनों से परेशान था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News