स्कूटी सवार को बचाने के चक्कर में पलटा ट्रक, 4 की मौत

12/25/2020 6:54:57 PM

बालाघाट(हरीश लिलहरे): बालाघाट- बैहर मार्ग पर भरवेली थाना क्षेत्र अंतर्गत प्रसिद्ध गांगुलपरा घाटी के पास एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया, जहां स्कूटी सवार को बचाने के चक्कर में चरोटा भाजी और झाड़ू से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। जहां स्कूटी सवार सहित ट्रक में बैठे करीब 4 आदिवासी मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं इस हादसे में करीब 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया है। 

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार हादसे, शाम 5 बजे के करीब बालाघाट- बैहर मार्ग के पास एक स्कूटी को बचाने के चक्कर में तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में ट्रक ने स्कूटी सवार को भी चपेटे में ले लिया। घटना की जानकारी लगने पर स्थानीय प्रशासनिक अमला घटनास्थल पर पहुंचा और राहगीरों की मदद से बचाव व राहत कार्य शुरु किया। 

PunjabKesari

जहां एंबुलेंस की मदद से घायल व मृतकों के शवों को अस्पताल पहुंचाया गया। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार ट्रक में करीब 13 लोग सवार थे, जहां मृतकों की संख्या में इजाफा भी हो सकता है। देर शाम हुई इस हृदय विदारक घटना के बाद संबधित पुलिस, जिला प्रशासन एवं अस्पताल महकमे में हलचल सी मच गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News