पुलिसकर्मी पर ट्रैक्टर चढ़ाने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, ट्रैक्टर भी जब्त

8/1/2020 3:24:56 PM

सिहोर(मुकेश मेहता): रेहटी के जहाजपुरा रेत घाट के पास अवैध रेत परिवहन की सूचना मिलने सलकनपुर चौकी प्रभारी के साथ पहुंचे पुलिसकर्मी के ऊपर रेत माफिया ने रेत से भरा ट्रैक्टर चढ़ा दिया। जिससे आरक्षक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल पुलिसकर्मी को इलाज के लिए होशंगाबाद में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपितों को गिरफ्तार कर ट्रैक्टर को जब्त कर लिया है।

PunjabKesari
पुलिस अधीक्षक सीहोर शशिन्द्र चौहान ने बताया है कि जिले में गुरुवार की रात जहाजपुरा रेहटी में रेत से भरे ट्रैक्टर चालक द्वारा एक पुलिस आरक्षक को कथित रूप से टक्कर मारने की हुई घटना पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। प्रकरण में दोनों आरोपियों दीपक कीर और विनायक कीर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घटना में उपयोग ट्रैक्टर को जब्त किया गया है।

PunjabKesari
बता दें कि गुरुवार की रात करीब दो बजे सलकनपुर पुलिस चौकी प्रभारी राजू मखोड को सूचना मिली कि जहाजपुरा रेत घाट पर रेत का अवैध रेत खनन और परिवहन चल रहा है। सूचना मिलते ही चौकी प्रभारी राजू मखोड तीन आरक्षकों के साथ मौके पर पहुंच गए और देखा की तीन ट्रैक्टर ट्रालियां रेत से भरी आ रहीं। जब पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्रालियों को रोकने का प्रयास कर रहे थे। तभी आरक्षक धर्मेंद्र के ऊपर एक ट्रैक्टर चालक ने ट्रैक्टर चढ़ा दिया। इस हादसे में धर्मेंद्र का पैर टूट गया था।


Edited By

meena

Related News