शर्मनाक: ढाई साल की मासूम बच्ची से ढाबे में काम करने वाले युवक ने किया दुष्कर्म, पुलिस ने किया गिरफ्तार

11/11/2019 6:56:32 PM

रीवा (भूपेंद्र सिंह): रीवा जिले से दुष्कर्म का एक बहुत ही घिनौना मामला सामने आया है। अपने दादा के साथ बकरियां चराने गई ढाई साल की मासूम बच्ची के साथ ढाबे में काम करने वाले एक युवक ने दुष्कर्म किया है। बच्ची के रोने की आवाज सुनकर दादा मौके पर पहुंचा तो आरोपी मौके से फरार हो गया। इसके बाद बच्ची को लेकर परिजन थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। वहीं गंभीर हालत में बच्ची को उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल लाया गया है।

PunjabKesari

वहीं दुष्कर्म का यह मामला चोरहटा थाने के उमरी गांव से सामने आया है। बच्ची को मैदान के पास छोड़कर दादा बकरियां वापस लाने कुछ दूर चला गया। इस दौरान ढाबे में काम करने वाला शीतला प्रसाद द्विवेदी 35 वर्षीय बच्ची के पास पहुंचा और उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा। उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। बच्ची रोने लगी जिसे सुनकर दादा वापस लौटा तो युवक उसके साथ अश्लील हरकत कर रहा था।

PunjabKesari

दादा के पहुंचने पर आरोपी मौके से फरार हो गया। बच्ची को लेकर परिजन थाने आए और शिकायत दर्ज कराई तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और ढाबे में मौजूद आरोपी को गिरफ्तार कर थाने ले आई। वहीं उससे घटना के संबंध में पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने तत्काल बच्ची को उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां गायनी वार्ड में चिकित्सकों की देखरेख में उसका इलाज चल रहा है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Jagdev Singh

Recommended News

Related News