दूध व्यापारी के साथ दो करोड़ की धोखाधड़ी...भारतीय जनता युवा मोर्चा के नगर उपाध्यक्ष और पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज

Tuesday, Oct 22, 2024-08:01 PM (IST)

इंदौर (सचिन बहरानी) : इंदौर में भारतीय जनता युवा मोर्चा के नगर उपाध्यक्ष कपिल गोयल और उनकी पत्नी दीपाली गोयल के खिलाफ एम जी रोड थाने पर दूध व्यापारी के साथ दो करोड़ की धोखाधड़ी किए जाने का मामला दर्ज किया गया है। सोलंकी ने पार्टी के कार्यों और व्यापार का हवाला देकर एग्रीमेंट कर पैसा लिया था और फरियादी को नकली बैंक एफ डी भी धमा दी थी।

PunjabKesari

दरअसल इंदौर के बाणगंगा इलाके के रहने वाले दूध व्यवसाई के साथ भाजपा युवा मोर्चा के नगर उपाध्यक्ष कपिल गोयल और उनकी पत्नी द्वारा 2 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी किए जाने का मामला पुलिस ने दर्ज किया गया है। इस मामले में फरियादी के वकील कृष्ण कुमार कुन्हारे ने बताया कि फरियादी की कपिल गोयल से मुलाकात भाजपा युवा मोर्चा के नगर अध्यक्ष सौगात मिश्रा के माध्यम से हुई थी, और कपिल ने राजनैतिक आवश्यकता और सॉफ्टवेयर कंपनी में इनवेस्ट करने के नाम पर लिखित दस्तावेज के आधार पर कपिल गोयल और अपनी पत्नी के नाम पर एक साल के लिए 2023 में दो करोड़ रुपए लिए थे। जब एक साल बाद फरियादी ने कपिल से पैसे वापस मांगे तो उन्होंने राजनीतिक रसूख का हवाला देकर पैसे लौटाने से मना कर दिया।

PunjabKesari

इस मामले में फरियादी ने भाजपा युवा मोर्चा नगर अध्यक्ष सौगात मिश्रा से चर्चा की तो उन्होंने भी पैसे दिलवाने में कोई मदद नहीं की, लिहाजा फरियादी ने पुलिस कमिश्नर को शिकायत की जिसके बाद एम जी रोड पुलिस ने जांच पड़ताल और दस्तावेजों को देखने के बाद कपिल सोलंकी और उसकी पत्नी के खिलाफ धोखाधड़ी किए जाने का मामला दर्ज कर लिया है। वहीं भाजपा युवा मोर्चा अध्यक्ष सौगात मिश्रा के बयान भी दर्ज किए हैं जिसमें सौगात मिश्रा ने भी कपिल सोलंकी पर राजनीतिक पद का फायदा उठाने का बयान दर्ज करवाया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News