मारपीट के बाद दो डॉक्टरों ने दिया इस्तीफा, विधायक और समर्थकों पर आरोप

5/27/2022 5:50:03 PM

जशपुर (योगेश यादव): जशपुर के दुलदुला में औचक निरीक्षण के दौरान डॉक्टरों से मारपीट का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। मारपीट से आहत डॉक्टरों ने इस्तीफा दे दिया है। वहीं दुलदुला विकासखंड के डॉक्टर और कर्मचारियों ने हड़ताल करते हुए दुलदुला थाने में दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।  

विधायक पर मारपीट का आरोप

जानकारी के मुताबिक दुलदुला स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में आधी रात को अस्पताल का औचक निरीक्षण करने पहुंचे कलेक्टर रितेश अग्रवाल और संसदीय सचिव यूडी के साथ आये निरीक्षण टीम पर अस्पताल के भीतर ही डॉक्टरों के साथ मारपीट करने का आरोप है। इस घटना से आहत अस्पताल के 2 डॉक्टरों ने रात को ही बीएमओ को अपना इस्तीफा सौंप दिया। इसके बाद इस्तीफे के लेटर को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस्तीफे के लेटर के साथ साथ डॉक्टरों ने उनके साथ हुई मारपीट का सीसीटीवी फुटेज भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है।

जांच के लिए कलेक्टर ने गठित की टीम 

डॉ. महेश्वर माणिक और डॉ. नीतीश सोनवानी का कहना है कि कुनकुरी विधायक, संसदीय सचिव यूडी मिंज के साथ कुछ कार्यकर्ता आये हुए थे, जो कलेक्टर और विधायक के जाते ही हम लोगों के साथ गालीगलौज करते हुए मारपीट करने लगे। वही इस मामले में जशपुर कलेक्टर ने एक जांच टीम गठित की है और जांच के निर्देश दिए हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News