स्कूल में फीस जमा करने जा रही दो छात्राओं की सड़क हादसे में मौत, पिता गंभीर रूप से घायल

7/15/2020 4:31:04 PM

बालाघाट (हरीश लिल्हारे): मध्यप्रदेश के बालाघाट जिले के ग्रामीण थाना अंतर्गत एक ही परिवार की 2 छात्राओं की सड़क हादसे में मौत हो गई। वहीं मृतक एक अन्य छात्रा का पिता तिलक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया है। घटना के बाद ट्रक चालक फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक को जप्त कर नवेगांव थाने में खड़ा करा दिया है।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Balaghat, road accident, two girl students died

दोनों मृतका गोंगलई की निवासी हैं। आज दोपहर तिलक बसेने अपनी 18 वर्षीय बेटी पलक और छोटे भाई की बेटी पायल जिसकी उम्र 17 है, उसको लेकर स्कुल में एडमिशन फार्म लेने के लिए बालाघाट आए हुए थे। ये तीनों एक ही स्कुटी से फार्म लेकर वापस अपने गांव गोंगलई जा रहे थे। तभी नवेगांव पेट्रोल पंप के सामने पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। जिसमें दोनों छात्राओ की दर्दनाक मौत हो गई, और पिता गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसका इलाज जिला चिकित्सालय बालाघाट में चल रहा है। पुलिस ने ट्रक को थाने में ट्रक को खड़ा कर लिया है। वहीं घटना के बाद मौके से फरार ट्रक ड्राइवर की तलाश की जा रही है। 

PunjabKesari,Madhya Pradesh, Balaghat, road accident, two girl students died

बालाघाट जिले में आये दिन दर्दनाक हादसों में लोग अपनी जान गवांते नजर आ रहे हैं। इसके बाद भी जिम्मेदार हादसों को लेकर घड़ियाली आंसू बहाने के बाद दुर्घटनाओं को रोकने कोई कदम नहीं उठा रहे हैं।  खासकर बारिश के दिनों में सड़कों की बदहाली की बात हो या यातना देने वाली यातायात की। ऐसे कई कारण हैं जो सडक हादसों का कारण बनते आ रहे हैं। बालाघाट जिले में एैसे कई ब्लैक स्पाट हैं। जहां हादसों की संभावना कई गुना बड़ जाती है। कई बार अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों को राहगीरों के लिए काल बनने वाले कारणों को लेकर चेताया गया। लेकिन नतीजा ढाक के तीन पात ही दिखाई दे रहे हैं। ये जिम्मेदारों की लापरवाही का ही नतीजा है कि दर्दनाक हादसे रूकने का नाम नही ले रहे है।  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News