Gwalior Crime: मकान पर कब्जा करने को लेकर 2 पक्ष आमने-सामने, फायरिंग, रंगदारी और दबंगई का बोलबाला

1/29/2023 2:22:21 PM

ग्वालियर (अंकुर जैन): हजीरा थाना क्षेत्र में लाइन नं 12 में एक मकान पर कब्जे को लेकर मामला सामने आया है। दरअसल मकान पर जबरन कब्जा करने की कोशिश के साथ एक परिवार को डराने और धमकाने का आरोप है। जिसके बाद पीड़ित परिवार एसपी ऑफिस पहुंचा और सुरक्षा के साथ कार्रवाई की गुहार लगाई है। पीड़िता तृप्ति चौधरी का कहना है कि हजीरा लाइन नंबर 12 में उनके पड़ोस में भगत सिंह त्यागी का मकान था, जिसका सौदा उन्होंने भगत सिंह त्यागी से 5 लाख में तय किया था और 2 लाख एडवांस भी दिए थे। साथ ही अप्रैल में बाकी के 3 लाख देना तय हुआ था। लेकिन भगत सिंह त्यागी ने किसी तीसरी पार्टी से उसी मकान का सौदा कर लिया।  

PunjabKesari

तीसरी पार्टी से मकान का सौदा करने के बाद सामने आई दूसरे पार्टी   

लेकिन इस बीच भगत सिंह त्यागी पर आरोप है कि उसने पहले से हो चुके मकान का सौदा किसी तीसरी पार्टी से कर दिया। भगत सिंह त्यागी से मकान खरीदने वाले सत्यवीर जाट, शुभम जाट और उनके साथियों पर आए दिन उन्हें मकान की चाबी देने के लिए धमकाने का आरोप हैं और भगत सिंह त्यागी पर आरोप है कि उनके दर्जन भर साथी 15 दिन पहले आए और घर के बाहर डराने के लिए फायरिंग की।

PunjabKesari

फरियादी ने कार्रवाई की मांग की 

फरियादी का कहना है कि उनका घर से निकलना मुश्किल हो गया है और मामले की शिकायत हजीरा थाना पुलिस से करने के बाद भी उनकी सुनवाई नहीं हो रही है। पीड़ित परिवार ने पुलिस को आरोपियों को धमकाने फायरिंग और विवाद के वीडियो दिए हैं। फरियादी ने पुलिस से गुहार लगाते हुए सुरक्षा के साथ न्याय की मांग की है। 

PunjabKesari
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News